भागलपुर शहर में बंद बोरे मिलने से पुलिस परेशान:कोर्ट रोड में दो थाना क्षेत्र के सड़क किनारे मिले संदिग्ध बोरे, इलाके में मचा हड़कंप

भागलपुर2 महीने पहले

भागलपुर जिले में लगातार पिछले दिनों हत्या को लेकर भागलपुर पुलिस पूरी तरह अलर्ट मूड में है । वही मंगलवार की रात साढ़े नो बजे दो थाना क्षेत्र बन्द बोरी में संदिग्ध वस्तु मिलने से पुलिस महकमा की कुछ देर के लिए नींद उड़ गई और दो तिलकामांझी थाना ओर जोग्सर थाना पुलिस पहुंचकर मामले को जांच कर ऱहे हैं।

बताया जा रहा है कि तिलकामांझी थाना क्षेत्र के कोर्ट रोड पर सड़क किनारे एक प्लास्टिक का बन्द बोरे से स्मेल आने से लोगो के हड़कंप मच गया जिसकी तिलकामांझी थानाध्यक्ष को सूचना दी गई ,वही तिलकामांझी थानाध्यक्ष ततपरता दिखाते हुए तुरन्त गश्ती टीम मौके पर भेज कर जांच कराया और जांच के दौरान 50 मीटर की दूरी पर जोग्सर थाना क्षेत्र के कोर्ट रोड में भी सड़क किनारे नाले के उर पाट पर दूसरी बोरी से भी स्मेल आ रही थी जिसको लेकर जोग्सर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच बोरे को जांच किया तो बोरे में मृत पशु का शव मिला है ।

पुलिस ने बताया कि इस तरह को हरकत पुलिस को परेशान ओर दिग्भर्मित करने का प्रयास किया गया है। वही आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर ऐसे लोगो के खिलाफ करवाई करने की बात कही।

खबरें और भी हैं...