पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फैसला:चॉकलेट का लालच देकर ट्यूशन पढ़ने आई छात्रा से छेड़खानी करने वाले शिक्षक काे 3 साल की कैद

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पॉक्सो कोर्ट ने 10 हजार का जुर्माना भी लगाया, नहीं देने पर तीन माह की अतिरिक्त सजा

स्पेशल पॉक्सो जज एमपी सिंह की अदालत ने शनिवार को चाॅकलेट का लालच देकर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामले में दोषी ठहराए गए प्राइवेट टीचर मिथुन कुमार को तीन साल की सश्रम कारावास की सजा दी। उसे 10 हजार रुपए जुर्माना भी जमा करने को कहा गया।

जुर्माने की रकम जमा नहीं होने पर तीन माह की अतिरिक्त साधारण कारावास की सजा भी भुगतनी होगी। कोर्ट ने कहा कि जुर्माने की रकम पीड़ित बच्ची को दी जाए। इस मामले में मिथुन को शुक्रवार को दोषी ठहराया गया था। सरकार की ओर से स्पेशल पीपी नरेश राम व शंकर जयकिशन मंडल ने बहस की।
अाराेपी की दुकान पर हाेमवर्क दिखाने गई थी छात्रा
मिथुन के खिलाफ बच्ची की मां ने छेड़खानी को केस दर्ज कराया था। 7 वर्षीय बच्ची की मां का आरोप था कि उनकी बेटी 23 जून 2018 की शाम अपना होमवर्क दिखाने मिथुन के पास दुकान में चली गयी थी। मिथुन घर पर ही किराना दुकान भी चलाता था। वह उसे चाॅकलेट का लालच देकर वहां बुलाता था। उसके आते ही मिथुन ने दुकान का गेट बंद कर लिया और रेप की कोशिश करने लगा।

बच्ची ने छेड़खानी के बाद हल्ला मचा दिया। फिर मिथुन ने गेट खोला। बच्ची ने मां को पूरी घटना की जानकारी दी तब वह मिथुन के घर जाकर शिकायत की। जिसके बाद मिथुन, उसका भाई राजेश व उसकी मां ने बच्ची की मां के साथ मारपीट की। इसके बाद बच्ची की मां ने 25 जून को बुद्धुचक थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई। 28 जून को मिथुन के खिलाफ केस दिया गया।
अदालत से जमानत पर था आराेपी ट्यूटर
20 सितंबर 2018 को उस गिरफ्तार किया गया था। उसे भागलपुर के एडीजे-1 कोर्ट से 26 सितंबर को सशर्त जमानत मिली थी। कोर्ट ने कहा था कि जमानत अवधि में वह पीड़िता के संपर्क में नहीं रहेगा और अनुसंधान में मदद करेगा। कोर्ट ने शाम को उसे बच्चों को पढ़ाने से भी मना कर दिया था। कहा था कि किसी को इस मामले में धमकी नहीं देगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें