पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:घोघा दियारा में घास काटने गई किशोरी नदी में डूबी, मौत

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

घास काटने बहियार गई एक किशोरी की मौत गेरुआ नदी में डूबने से हो गई। घटना रविवार की है। मृतका की पहचान पक्कीसराय निवासी शंकर मंडल के 16 साल की पुत्री रंजो कुमारी के रूप में की गई है। सोमवार सुबह नदी की ओर गए ग्रामीणों ने उसका शव उपलाते देखा। इसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी। पिता ने बताया कि रविवार देर शाम तक जब बेटी घर नहीं लौटी तो हमने उसकी काफी खोजबीन की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। किशोरी की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

कहलगांव में स्नान के दौरान गंगा में डूबा किशोर, खोज जारी
कहलगांव| गंगा में स्नान के दौरान लालापुर भदेर गांव के दिनेश यादव का 17 वर्षीय पुत्र सौरव कुमार नदी में डूब गया। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम पहुंची और उसकी तलाश शुरू की, लेकिन देर शाम तक कुछ पता नहीं चला।  परिजनों ने बताया कि सौरव घर से ट्यूशन के बहाने निकला था। जो देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो खोजबीन शुरू की गई। घाट किनारे से सौरभ का कपड़ा, साइकिल, मोबाइल, चप्पल  मिला है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement