पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • Tell The Concerned Party, Was It A Press Conference Or Your Election Meeting? When The Turn Of The Question Came, PC Left Leaving The Matter Of Helicopter

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तल्खियां:संबित पात्रा बताएं, ये प्रेस कांफ्रेंस थी या आपकी चुनावी सभा? सवाल की बारी आई तो हेलीकॉप्टर की बात कह पीसी छोड़ निकले

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते संबित पात्रा व अश्विनी चौबे।
  • भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रत्याशी से मिले बगैर लौटे, सियासी चर्चाओं का बाजार गर्म
  • दोनों नेताओं ने 11 मिनट के प्रेस कांफ्रेंस में एक बार भी नहीं लिया भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय का नाम

भाजपा में नेताओं व कार्यकर्ताओं की तल्खियां कम नहीं हो रही हैं। यह बुधवार को राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे के प्रेस कांफ्रेंस में भी साफ-साफ दिखा। दोनों नेताओं ने संबोधन में एक बार भी भागलपुर सीट के भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय का नाम नहीं लिया। और तो और प्रत्याशी के पहुंचने का इंतजार तक नहीं किया। रोहित से मिले बगैर दोनों नेता वापस चले गए। दोनों नेता वापसी को लेकर इतने जल्दबाजी में दिखे कि तिलकामांझी रोड स्थित एक होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों को सवाल पूछने तक का मौका नहीं दिया।

कार्यकर्ताओं ने मंच के समीप पत्रकारों को जाने तक नहीं दिया
दोनों केंद्रीय नेताओं ने 11 मिनट के प्रेस कांफ्रेंस में सिर्फ अपने विचारों को रखा। पत्रकारों के सवाल पूछने की बारी आई तो यह कह कर निकल लिए कि हेलिकॉप्टर का समय हो गया है। दरअसल, कार्यकर्ताओं को सख्त हिदायत थी कि दोनों नेताओं के नजदीक कोई पत्रकार न आने पाएं।

इसी वजह से मौजूद कार्यकर्ताओं ने ही मंच को चारों ओर से घेर लिया और माइक लेकर दोनों नेताओं ने मीडिया में अपनी बातें कह डाली। ज्ञात हो कि भागलपुर की सीट पर गुटबाजी पहले से ही हावी है।

पीएम आएंगे तो 10-12% वोट बढ़ेगा : संबित
मजेदार यह भी रहा कि दोनों नेताओं ने राज्य से लेकर देश स्तर तक भाजपा की छवि की प्रशंसा की लेकिन भागलपुर सीट के उम्मीदवार को लेकर कोई बात नहीं की। ना तो दोनों नेताओें ने कभी भी भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट की अपील मीडिया के जरिए की और ना ही उनसे मिलना बेहतर समझा। संबित ने बस इतना कहा कि 23 अक्टूबर को प्रधानमंत्री के भागलपुर आने के बाद एनडीए का 10 से 12 प्रतिशत वोट बढ़ेगा।
बिहार में पूर्ण बहुमत की बन रही है सरकार : चौबे

जबकि केंद्रीय मंत्री चौबे ने कहा, बिहार में पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है। महाठगबंधन के सारे दावे चुनाव बाद फेल साबित होंगे और वे लोग हिंद महासागर में समा जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें