पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चालक यूनियन की मांग:बिना वैकल्पिक व्यवस्था बनाए राेके जाने लगे टेंपाे, अब यात्रियाें काे हाे रही परेशानी

भागलपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्टेशन चौक पर परेशान रहे लोग - Dainik Bhaskar
स्टेशन चौक पर परेशान रहे लोग
  • प्रशासन एक वर्ष का समय दे ताकि दस्तावेज को दुरुस्त किया जा सके

बिना वैकल्पिक व्यवस्था बनाए शहर में ऑटो व टोटो के प्रवेश पर रोक से यात्रियों को परेशानी हो रही है। नई व्यवस्था बनने के दूसरे दिन बुधवार को स्टेशन चौक, तिलकामांझी, कचहरी चौक, जीरोमाईल, घंटाघर, डिक्सनमोड़, गुड़हट्टा चौक, बौंसी रोड, नाथनगर, चंपानाला पुल, तातारपुर, घंटाघर सहित अन्य चौक-चौराहों पर परमिट जांच के भय से ऑटो चालक गाड़ी ले कर नहीं आये।

परमिट होने पर भी बहुत से चालकों ने गैर परमिट वाले चालकों के विरोध के डर से गाड़ी नहीं निकाली। शाहजंगी में ई-रिक्शा चालक यूनियन संबंद्ध एक्टू ने नई व्यवस्था का विरोध किया। इन की मांग है कि प्रशासन एक वर्ष का समय दें ताकि ई-रिक्शा से संबंधित दस्तावेज को दुरुस्त किया जा सके। इस मौके पर यूनियन के अध्यक्ष मुकेश मुक्त, सचिव अजहर कलीम सहित 100 से अधिक ई-रिक्शा चालक मौजूद थे। बुधवार को ऑटो चालक संघ का एक प्रतिनिधि मंडल एसएसपी निताशा गुड़िया से भी मिला। हालांकि, बुधवार को ट्रैफिक पुलिस ने दूसरे दिन कोई अभियान नहीं चलाया।

स्टेशन चौक पर यात्रियों को काफी फजीहत हुई। बुधवार को ट्रैफिक थाना, कोतवाली में समीक्षा बैठक हुई। बैठक में ट्रैफिक डीएसपी ओम प्रकाश अरुण ने निर्देश दिया की सड़कों पर यात्रियों को परेशानी न हो ट्रैफिक पुलिस इसका ख्याल रखें।

ऑटो चालकों के विरोध से यात्रियों को हुई दिक्कत
नाथनगर में दूसरे दिन बुधवार को ललमटिया चौक स्थित नरसिंह मंदिर में करीब दो सौ की संख्या में जूटे ऑटो चालकों ने विरोध जताया। उनका कहना था कि कागजात सही कराने के लिए जिला प्रशासन को कुछ दिनों का समय देना चाहिए। अचानक लिये गये इस निर्णय से काफी परेशानी हो रही है। ऑटो चालक व मालिकों ने जहां-तहां ऑटो-टोटो को रोककर जबरन सवारियों को उतारा।

ललमटिया चौक ,सुभाष चौक पर कोई पुलिसिया व्यवस्था नहीं होने के कारण जबरन यात्रियों को टोटो, ऑटो सहित अन्य वाहनों से उतारा जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser