पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साजिश:नाथनगर में ससुराल में पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करने पर टेम्पो ड्राइवर की गोली मार हत्या

भागलपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल के आसपास खोजी कुत्ते से कराई गई जांच। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल के आसपास खोजी कुत्ते से कराई गई जांच।
  • कजरैली के कुमरथ चांय टोला में बुधवार देर रात की घटना, थाने में हंगामा

कजरैली के कुमरथ चांय टोला में बुधवार देर रात टेम्पो ड्राइवर मिथुन यादव उर्फ सुमन (25) की ससुराल में सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मिथुन मूल रूप से रजौन के अजमल्ला गांव रहने वाला था। उसने 2016 में चांय टोला निवासी चिंतामन मंडल की बेटी परी से अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। वह ससुराल में ही रहकर टेम्पो चलाता था।

मृतक की मां रूबी देवी का आरोप है कि साजिश के तहत बहू परी देवी, समधी चिंतामन मंडल, छोटू यादव, पन्नू मंडल, राकेश मंडल व साजन मंडल ने मिथुन की गोली मारकर और सीने में सूई चुभाेकर हत्या कराई है। रूबी देवी बेटे की हत्या का कारण नहीं बता रही है। लेकिन परिजन दबी जुबान से कह रहे हैं कि परी का उसके प्रेमी छोटू से अवैध संबंध है।

जिसका विरोध करने के कारण मिथुन की हत्या हुई है। पुलिस मृतक के ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गुरुवार सुबह में वारदात की जानकारी पाकर मृतक के घर और ननिहाल तमौनी से सैकड़ों लोग कजरैली थाना पहुंच कर हंगामा करने लगे। परिजन मृतक की पत्नी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

इस बात पर पुलिस की उनकी नोकझोंक भी हुई। हालांकि बाद में पुलिस के समझाने के बाद वे लोग शांत हुए। सिटी एएसपी पूरन झा ने भी मौके पर मामले की जांच की। खोजी कुत्ता और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया। मिथुन को एक तीन साल का बच्चा है। पत्नी गर्भवती भी है। इस कारण पुलिस ने उसे हिरासत में नहीं लिया।
पत्नी और ससुर पास ही थे, लेकिन उन्हें भनक तक नहीं लगी
जिस कमरे में मिथुन की हत्या हुई, वहां एफएसएल टीम को खून नहीं मिला। जबकि पत्नी मिथुन के साथ कमरे में सोई थी और ससुर बाहर। लेकिन दोनों में से किसी ने हत्यारों को नहीं देखा। दोनों ने वारदात में अपनी संलिप्तता से इनकार भी किया है।

पहले तो ससुर ने पुलिस से कहा कि उन्हें घटना की कोई जानकारी नहीं है। लेकिन जब पुलिस ने दोबारा सख्ती से पूछताछ की तो कहा कि रात में जोरदार आवाज हुई थी। जगे तो पता चला कि किसी ने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी है।

छोटुवा ने पति की हत्या की है: परी
मृतक की पत्नी परी का आराेप है कि उसके पति को छोटुवा उर्फ छोटू ने मारा है। जबकि मृतक के परिजनों का आरोप है कि परी का छोटू से अवैध संबंध है। जिसका विरोध करने पर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मिथुन की हत्या कराई है। हालांकि मृतक की मां की ओर से थाने में दिए गए आवेदन में अवैध संबंध का उल्लेख नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser