पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद:यात्रियों से भरा टेंपो पांच फीट गड्‌ढे में पलटा, महिला की मौत, 11 लोग घायल

भागलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच-31 बिहपुर के दयालपुर चौक के पास हुई दुर्घटना

यात्रियों से भरा टेंपो अनियंत्रित हाेकर एनएच 31 पर दयालपुर चौक के पर तीक्ष्ण मोड़ पर सड़क किनारे करीब 5 फीट गड्‌ढे में पलट गया। इस दुर्घटना में टेंपो पर सवार एक महिला की मौत हो गई। वहीं 11 यात्री गंभाीर रूप से जख्मी हो गए। दयालपुर निवासी अजय सिंह ने घटना की जानकारी झंडापुर पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए बिहपुर पीएसची भेजा। मृतक महिला की देर शाम तक पहचान नहीं हो पाई थी।

घायलों में पूर्णिया रूपौली निवासी रणजीत सिंह, टीकापट्टी के रोहित कुमार, खगड़िया के कोलबाड़ा की सीता देवी, बबलू कुमार, अखिलेश कुमार, पसराहा की पिंकी देवी, रानी देवी, नेहा कुमारी, डमरू कुमार, बडी अरजपुर के शैलेश कुमार व खीरीमार दियारा के मुन्ना सिंह शामिल हैं। इधर टेंपो चालक भीड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त टेंपो को जब्त कर लिया है। झंडापुर ओपी प्रभारी शिवप्रसाद रमानी ने बताया कि मृतका की पहचान के लिए सीमावर्ती जिले के पुलिस से संपर्क किया जा रहा है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पहुंचाया बिहपुर पीएचसी

ग्रामीणों ने कहा- टेंपो पर क्षमता से अधिक सवारी बैठाने के कारण हुई दुर्घटना
ग्रामीणों ने बताया कि टेंपो चालक ने वाहन पर क्षमता से अधिक यात्रियों को बैठाया था। इस कारण टेपों तीक्ष्ण मोड़ पर असंतुलित होकर खाई में पलट गया। बड़ा सवाल यह है कि इस तरह खुलेआम धड़ल्ले से एनएच पर वाहन चल रहे हैं। लेकिन इन पर पुलिस रोक नहीं लगा पा रही है। लोगों का कहना है कि चालकों के खिलाफ पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए। पुलिस की सुस्ती के कारण ऑटो चालक एक तो यात्रियों से मनमाना भाड़ा वसूलते हैं। वहीं सरकार लोगों से सोशल-डिस्टेंस का पालन करने के लिए अपील कर रही है, पर टेपों चालक इसकी धज्जी उड़ा रहे हैं। लाॅकडाउन के कारण बस के परिचालन पर पूर्णतः रोक लगा दी गई है। जिसका गलत फायदा टेंपो चालक उठा रहे हैं।

अकबरनगर में बेकाबू सुमो ने स्कूटी में मारी टक्कर, दंपति हुए घायल
अकबरनगर| एनएच-80 पर पैन गांव के समीप भागलपुर से सुल्तानगंज की ओर जा रही एक तेज रफ्तार सुमो ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे स्कूटी पर सवार दंपत्ति सड़क किनारे गिरकर चोटिल हो गए। स्कूटी पर सवार दंपति भागलपुर के हवाई अड्डा से राखी बांधकर अपने गांव तारापुर लौट रहे थे। स्कूटी पर दो बच्चे भी थे। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सभी को उठाकर पास के एक निजी क्लीनिक ले गए। जहां इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

बीरबन्ना चौक पर पोल से टकराई अनियंत्रित कार, बचे यात्री
नारायणपुर| बीरबन्ना चौक के पास एनएच 31 पर एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पोल से टकरा गई। इस घटना में चालक और कार पर सवार यात्री बाल-बाल बच गए। सूचना पर भवानीपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि चालक व सवार सुरक्षित थे। लेकिन कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार से खगड़िया के परबत्ता थाना के चौकीदार बिहपुर अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser