पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डकैती केस:सबौर पुलिस पर हमला कर गिरफ्तार अपराधी को छुड़ा कर ले गए परिजन

भागलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुरसेला पुलिस को थी सोबराती मियां की तलाश
  • 17 नवंबर को सुल्तानपुर-भिट्‌ठी में पकड़ाया था

सबौर पुलिस पर हमला कर परिजन डकैती केस के फरार आरोपी कुख्यात अपराधी सोबराती मियां को पुलिस हिरासत से परिजन छुड़ा कर ले गए।

कुरसेला पुलिस को डकैती केस में सोबराती की तलाश थी। सबौर थानेदार सुनील झा को 17 नवंबर की शाम में सूचना मिली थी कि सोबराती अपने गांव सुल्तानपुर-भिट्‌ठी आया हुआ है। इस सूचना पर थानेदार ने पुलिस बलों के साथ गांव में छापेमारी कर सोबराती मियां को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन परिजन पुलिस की कार्रवाई का विरोध करने लगे। उन्हाेंने सोबराती को हिरासत से छुड़ाने के लिए परिजन हंगामा किया और पुलिस पर हमला बोल दिया। परिजन पुलिसवालों से धक्का-मुक्की और मारपीट करने लगे और सोबराती को छुड़ा कर ले गए। इस मामले में सबौर थानेदार ने मो. सोबराती, उसके भाई कुक्कु, बेटी शबनम, पत्नी, दामाद व 10-15 अज्ञात के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का केस सबौर थाने में दर्ज किया है। बता दें कि अपराधी सोबराती बड़ी मुश्किल से पुलिस के हाथ लगा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें