पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • The Family, Who Took The Man Who Was Injured In The Shootout, Recognizes The Person Who Shot The Bullet, Thus Saving Him.

पुलिस काे शक:गोलीबारी में जख्मी युवक को रेफर करवा ले गए परिजन, गोली मारने वाले को पहचानता है फिरोज, इस कारण उसे बचा रहा

भागलपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार को हुई गोलीबारी में जख्मी फिरोज।
  • पुलिस को बयान नहीं दे सका युवक, फिरोज को हायर सेंटर रेफर करवाया गया

हुसैनाबाद की दो जुड़वा मजार के पास सोमवार रात को गोलीबारी में जख्मी मो. फिरोज को परिजन मायागंज अस्पताल से रेफर करवा कर ले गए। इस कारण वह पुलिस को अपना बयान नहीं दे सका। नतीजतन, मामले में अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई है।

फिरोज का कहां इलाज चल रहा है, इसकी जानकारी पुलिस को नहीं है। मायागंज अस्पताल के डॉक्टर की ओर से बरारी पुलिस को भेजी गई सूचना के मुताबिक, परिजनों के विशेष अनुरोध पर फिरोज को हायर सेंटर रेफर किया गया है। जबकि मायागंज अस्पताल में उसका समुचित इलाज हो रहा था।

ताश खेलने वाले बाकी लाेगाें की तलाश कर रही है पुलिस

फिरोज के साथ बैठकर ताश खेलने वाले बाकी लोगों की पुलिस तलाश कर रही है, ताकि घटना के बारे में सही-सही जानकारी मिल सके। बबरगंज पुलिस ने मंगलवार सुबह में भी घटनास्थल का जायजा लिया और मोहल्ले के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई कुछ नहीं बता रहा है।

पुलिस बोली- हत्या के इरादे से नहीं चलाई गई थी गाेली

पुलिस को शक है कि बयान देने से बचने के लिए परिजन फिरोज को रेफर करवा कर ले गए हैं। क्योंकि गोलीबारी करने वाले को फिरोज पहचानता है। आरोपी का नाम पुलिस को नहीं बताना पड़े, इस कारण फिरोज को हायर सेंटर के नाम पर ले जाया गया है।

बता दें कि सोमवार रात को ताश खेलने के दौरान आपस में ही गोली चली थी, जिसमें फिरोज जख्मी हुआ है। उसके पीठ में गोली लगी है। फिरोज मुंबई में कोट-पैंट बनाने का काम करता है और लॉकडाउन के कारण कुछ माह से हुसैनाबाद स्थित अपने घर बंधु मोदी लेन में रह रहा है। पुलिस के मुताबिक, कुछ दोस्तों के साथ मजार के नजदीक नीम पेड़ के पास बैठकर फिरोज साथियों के साथ ताश खेल रहा था।

इसी दौरान आपस में गोली चल गई। क्योंकि गोली चलाने वाला फिरोज का दोस्त है। इस कारण वह पुलिस को उसका नाम नहीं बता रहा है। पुलिस का कहना है कि हत्या के इरादे से गोली नहीं चलाई गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें