• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • The Girl Students Created A Ruckus When The Certificate Was Told Wrongly By The Personnel; Hit In The Windows, Try To Break The Bench

बीएन काॅलेज:सर्टिफिकेट काे कर्मियाें ने गलत बताया ताे छात्राें ने किया हंगामा; खिड़कियाें में मारा धक्का, बेंच काे तोड़ने की काेशिश

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीएन कॉलेज में छात्रों के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
बीएन कॉलेज में छात्रों के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस।

पाेस्ट मैट्रिक स्काॅलरशिप के लिए किए गए आवेदन के साथ लगाए गए बोनाफाइड सर्टिफिकेट पर आपत्ति काे लेकर बुधवार काे छात्राें ने बीएन काॅलेज में हंगामा कर दिया। ताेड़फाेड़ करने के इरादे से गेट, खिड़कियाें काे धक्का दिया और बेंच-डेस्क काे क्षति पहुंचाने की काेशिश की। छात्राें के हंगामे में कुछ छात्र नेता भी उनका साथ दे रहे थे। मामला तब बिगड़ा जब काॅलेज के कुछ शिक्षकाें और कर्मचारियाें ने कई छात्राें के सर्टिफिकेट यह कहकर अस्वीकार कर दिए कि उनका राज्य सरकार की वेबसाइट पर डाटा नहीं मिल रहा है और न सत्यापन हाे रहा है।

छात्र इस पर विराेध कर कहने लगे कि काॅलेज काे सर्टिफिकेट की जांच करने का अधिकार नहीं है। लेकिन कर्मचारी काॅलेज के तय फाॅर्मेट में ही सर्टिफिकेट देने काे कह रहे थे। छात्राें का हंगामा बढ़ता देख प्राचार्य डाॅ. नीलू कुमारी ने सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात काे हंगामे की सूचना दी। पुलिस के आने से पहले मामला शांत हाे गया।

काॅलेज ने कुछ छात्राें से कहा-एफिडेविट दें कि् प्रमाण पत्र गलत नहीं है
हालांकि काॅलेज ने उन छात्राें के सर्टिफिकेट राेक दिए जिन पर उसे फर्जी हाेने का संदेह था। साथ ही ऐसे छात्राें से कहा है कि एफिडेविट जमा करें कि उनके सर्टिफिकेट गलत नहीं हैं। प्राचार्य ने पूरे मामले की जानकारी टीएमबीयू के प्राेवीसी प्राे. रमेश कुमार काे दी और बताया कि कुछ छात्र नेता साजिश के तहत माहाैल खराब कर रहे हैं। उन्होनें कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं...