पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नवनीत हाेटल सेक्स रैकेट मामला:लड़कियों ने महिला थानेदार को बताया- बहला-फुसलाकर होटल में कराया जाता था देह व्यापार

भागलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दवा पट्‌टी के नवनीत होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद देह व्यापार के चंगुल से मुक्त कराई गई दोनों लड़कियों ने कई अहम जानकारी तातारपुर पुलिस को दी है। एक लड़की नाथनगर और दूसरी रंगरा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। दोनों लड़कियों ने महिला थानेदार को बताया कि उन्हें बहला-फुसला कर होटल में देह व्यापार के लिए लाया गया था, जहां गलत काम करवाया जाता था।

होटल के मालिक और स्टाफ इस गलत काम के लिए हमलोगों को कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराते थे। एक-एक हजार देकर दोनों ग्राहकों के पास भेजा गया था। होटल के रजिस्टर में इन लड़कियों का उल्लेख नहीं है। सिर्फ दोनों आरोपी चंदन राज उर्फ रौनित (धोबई, तारापुर, मुंगेर) और मो. एहसान (अरशिया, फलका, कटिहार) का नाम रजिस्टर में दर्ज किया गया है।

इस संबंध में पुलिस ने जब होटल मैनेजर नंदन कुमार झा उर्फ नंदू (सिंगारपुर, उदाकिशन, मधेपुरा) से पूछा तो वह कुछ बता नहीं सका। इस कारण पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। मामले में चौथा आरोपी होटल मालिक अरविंद कुमार अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें