पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

50 जगहाें पर हाेगी सभा:नेता काे सुनने को लाेगाें का जांचा जाएगा पारा; प्रशासन ने मैदानों की सूची आयोग को भेजी

भागलपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

इस बार चुनावी सभा में कम से कम लाेगाें काे इंट्री दी जाएगी। सभा में भाग लेने के पहले थर्मल स्क्रीनिंग के जरिए तापमान मापा जाएगा। सभा में भी सामाजिक दूरी का पालन हाेगा। जिले में 50 से अधिक मैदानों की सूची चुनाव में सभा करने काे लेकर तैयार की गई है। इस सूची काे पोर्टल पर अपलोड कर दी गई है। सूची में मैदान में बैठने की क्षमता की भी जानकारी दी गयी है।

कोरोना संक्रमण को लेकर विधानसभा चुनाव में मैदानों की क्षमता का आकलन करने काे निर्देश निर्वाचन विभाग काे दिया गया था। चुनावी सभा के दौरान इस बार सामाजिक दूरी का पालन करना होगा। सभा, बैठक आदि को लेकर चुनाव आयोग की ओर से दिशा-निर्देश जारी किया गया है। मैदान में सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए बैठने की जगह चिह्नित की जाएगी।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने ऐसे स्थलों का चयन करने काे कहा था, जहां सार्वजनिक सभा हो सकती है। सभा में भाग लेने के पहले थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी। सार्वजनिक सभा में भाग लेने वालों की संख्या अधिक नहीं हो इसे प्रशासन के द्वारा सुनिश्चित किया जाएगा। जिले में सिर्फ हवाई अड्डे की क्षमता 30 हजार लाेगाें के भाग लेने की आंकी गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें