पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहशत:हुसैनाबाद में मीट कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली, पैर में लगी, खतरे से बाहर

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइक सवार बदमाशों ने चलाई 3 गोली, एक टिंकू कुरैशी को लगी, कोई गिरफ्तारी नहीं

हुसैनाबाद में चाय दुकान के बाहर बदमाशों ने शुक्रवार शाम सवा 7 बजे मीट कारोबारी टिंकू कुरैशी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। गोली उसके पैर में लगी है। परिजनों ने इलाज के लिए उसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टर ने उसे खतरे से बाहर बताया है। टिंकू बगल के कुरैशी टोला का रहने वाला है। उसने गोली मारने का आरोप मोगलपुरा के छोटू कुरैशी, अरशद, मरकजी टोला का नियाज पर लगाया है।

किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जख्मी टिंकू के मुताबिक, तीनों रंगदार हैं और मीट कारोबारी से रंगदारी वसूलते हैं। हालांकि पुलिस का दावा है कि आपसी विवाद में गोली चली है। घटना की जानकारी पाकर बबरगंज पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

टिंकू ने बताया कि वह मोहल्ले के चाय दुकान पर खड़ा था। तभी बाइक सवार छोटू और उसके दोनों साथ आए और एकाएक गोली चलाने लगी। कुल 3 गोली चलाई, जिसमें एक गोली मेरे पैर में लगा। टिंकू के मुताबिक, उससे तीनों ने कभी रंगदारी नहीं मांगी है या दूसरा कोई विवाद नहीं है। हालांकि अन्य मीट कारोबारियों से ये लोग रंगदारी वसूलते हैं।
डेढ़ माह पहले भी इन्हीं लोगों ने किया था बम विस्फोट
टिंकू का कहना है कि रंगदारी विवाद में इन्हीं लोगों ने डेढ़ माह पहले मोहल्ले में बम विस्फोट भी किया था। लेकिन विस्फोट में कोई हताहत नहीं हुआ था। इस कारण पुलिस तक मामला नहीं पहुंचा।

मोहल्ले में कारोबारियों से कई गैंग वसूलते हैं रंगदारी
हुसैनाबाद में मीट का बड़ा कारोबार है। इलाके में कई वैद्य-अवैध स्लाटर हाउस चलते हैं। कई आपराधिक गुट इन कारोबारियों से रंगदारी वसूलते हैं। मवेशी के शरीर से निकलने वाला कन्ना-किताब की भी तस्करी होती है, जिसे लेकर कई हत्याएं हो चुकी है। इलाके में सबसे बड़ा गैंग टिंकू मियां का है, जो कोलकाता के मोटियाबूर्ज में बैठ कर भागलपुर में क्राइम करवाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें