पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिहार चुनाव:दुर्गा पूजा में भी खुले रहेंगे दफ्तर 12 नवंबर तक छुट्टी रहेगी कैंसिल

भागलपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चुनाव टाइम में दफ्तर से बिना अनुमति गायब हुए ताे हाेगी कार्रवाई

बिना डीएम की अनुमति के अगर काेई अफसर या कर्मी चुनाव प्रक्रिया पूरी हाेने तक 12 नवंबर तक ड्यूटी से गायब हुए ताे उन पर गाज गिरेगी। डीएम ने चुनाव प्रक्रिया पूरी हाेने तक सभी विभागाें के कर्मियाें की छुट्टी काे रद्द कर दिया है। जिले में करीब 15 हजार कर्मी हैं। दुर्गा पूजा में भी इस बार दफ्तर खुला रहेगा।

संडे काे भी दफ्तर में कर्मी हाजिर रहेंगे। जिले के सभी सरकारी ऑफिस हर दिन खुले रहेंगे। किसी प्रकार के अवकाश पर भी ऑफिस बंद नहीं हाेगा। डीएम ने चुनाव के मद्देनजर सभी कर्मियाें की छुट्टी 12 नवंबर तक कैंसिल कर दी है। साेमवार से ये आदेश लागू हाे गया। इसकी जानकारी जिले के सभी कार्यालय प्रधान, एसएसपी, बीडीओ, सीओ, थानेदार, एसडीओ काे भी दी गई है।

डीएम ने अपने आदेश में कहा है कि निर्वाचन प्रक्रिया की समाप्ति तक सभी प्रकार की छुट्टी काे रद्द किया जाता है। अब काेई भी कर्मचारी या अफसर बिना डीएम की अनुमति से मुख्यालय नहीं छाेड़ पाएंगे। अगर बिना डीएम की अनुमति के किसी अफसर या कर्मी छुट्टी पर चला जाएगा ताे उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कई कर्मियाें ने बताया कि दुर्गा पूजा में नवरात्र करते हैं। उन्हें दिक्कत हाेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें