12-13 को RJD सभी गांवों में जाकर बनाएगा सदस्य:प्रत्येक बूथ पर चार क्रियाशील सदस्य बनाने का लक्ष्य, तेजी लाने के लिए सभी प्रखंडों में पर्यवेक्षक नियुक्त

भागलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुलतानगंज में सदस्यता अभियान को लेकर जुटे लोग। - Dainik Bhaskar
सुलतानगंज में सदस्यता अभियान को लेकर जुटे लोग।

राजद ने सदस्यता अभियान को लेकर गति तेज कर दिया है। सुल्तानगंज प्रखंड के खादी भंडार में राष्ट्रीय जनता दल जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर प्रसाद के नेतृत्व में प्रधान महासचिव धीरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें मुख्य अतिथि भागलपुर जिला प्रभारी जितेंद्र कुशवाहा उपस्थित हुए। बैठक में 12 व 13 मई को सुल्तानगंज प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में सदस्यता अभियान चलाने पर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई। ज्ञात हो कि राष्ट्रीय जनता दल प्रत्येक बूथ पर चार क्रियाशील सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है।

अब प्रत्येक गांवों के सभी घरों में जाकर बनाएंगे सदस्य
12 व 13 मई को राष्ट्रीय जनता दल कार्यकर्ता प्रत्येक गांव के सभी घरों पर जाकर सदस्य बनाने का काम करेंगे। बैठक में मुख्य अतिथि श्री कुशवाहा ने लोगों से राष्ट्रीय जनता दल का सदस्य बनने का आवाहन किया। राजद जिला अध्यक्ष ने लोगों से कहा की राष्ट्रीय जनता दल ए टू जेड की पार्टी है। इसमें सभी धर्म वर्गों का सम्मान है। सामाजिक न्याय एवं धर्मनिरपेक्षता पार्टी का मूल सिद्धांत है। सुल्तानगंज विधानसभा से राज्य परिषद के सदस्य अरविंद यादव ने कहा कि सदस्यता अभियान को गति देने के लिए भागलपुर जिला राष्ट्रीय जनता दल सभी प्रखंडों में पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। पर्यवेक्षक को शीघ्र सभी प्रखंडों में जाना चाहिए और बैठक कर पंचायतों में पर्यवेक्षक नियुक्त कर सदस्यता अभियान को गति देना चाहिए।

राजद के मूल सिद्धांतों को गांव स्तर पर बताने की जरूरत
प्रखंड युवा राजद अध्यक्ष नट बिहारी मंडल ने कहा हम लोगों को जितना सदस्यता रशीद मिला था सभी रशीद से सदस्य बना दिया गया है। शीघ्र कूपन प्रखंड अध्यक्ष को जमा कर दिया जाएगा। धीरेंद्रकुमार ने कहां कि पार्टी के मूल सिद्धांतों को गांव स्तर पर बताने का कार्य होना चाहिए। मौके पर कई पार्टी के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...