• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • There Is A Possibility Of Rain In All The Districts Including Bhagalpur Today, The Weather Will Be Clear From January 26

वेदर अलर्ट:भागलपुर समेत सभी जिलों में आज बारिश की आशंका, 26 जनवरी से साफ होगा मौसम

भागलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
साेमवार काे भागलपुर समेत बिहार के सभी जिलें में गरज के साथ हल्की बारिश होने की आशंका है। - Dainik Bhaskar
साेमवार काे भागलपुर समेत बिहार के सभी जिलें में गरज के साथ हल्की बारिश होने की आशंका है।

पश्चिमी विक्षाेभ के मजबूत हाेने और दक्षिणर पूर्वी हवाओं की वजह से फिलहाल माैसम में काेई खास बदलाव नहीं हाेगा। साेमवार काे भागलपुर समेत बिहार के सभी जिलें में गरज के साथ हल्की बारिश होने की आशंका है। मौसम विभाग ने राज्य के चार जिलों जहानाबाद, सारण, नवादा और आरा में ओला गिरने का अलर्ट जारी किया है।

पूर्वानुमान में कहा गया है कि 25 जनवरी काे सूबे के उत्तरी-पश्चिमी और दक्षिणी-पूर्वी जिलाें में कहीं-कहीं हल्के से मध्यम बारिश की आशंका है। 26 जनवरी माैसम शुष्क हाे जाएगा। ठंड हवा से कनकनी में इजाफा हाेगा पर काेल्ड डे नहीं रहेगा। उसके बाद न्यूनतम पारा में 2 से 3 डिग्री की गिरावट हाेगी और अधिकतम पारा बढ़ेगा। ठंड हवा से कनकनी में इजाफा हाेगा पर काेल्ड डे नहीं रहेगा। जमुई के गढ़ी में जहां सबसे ज्यादा 28 एमएम बारिश दर्ज की गई रफीगंज में 20.4 एमएम वर्षा हुई।

छपरा रहा सबसे सर्द, यहां का न्यूनतम पारा 10.3
रविवार से माैसम में हुए बदलाव की वजह से भागलपुर समेत सूबे के ज्यादातर हिस्साें का न्यूनतम पारा बढ़ गया, जबकि अधिकतम पारा में गिरावट दर्ज की गई है। इस वजह से काेल्ड डे के हालात बने रहे। भागलपुर में रविवार को न्यूनतम तापमान 15 डिग्री रहा जो शनिवार को 10 डिग्री पर था। रविवार को अधिकतम तापमान घटकर 17 डिग्री पर पहुंच गया जो शनिवार को 21.8 डिग्री पर था।

6.8 किलोमीटर की रफ्तार से हवा चलने के कारण कनकनी और बढ़ गई। भागलपुर में इस माह अब तक 0.2 एमएम बारिश हुई है। उधर, सूबे में साेमवार काे छपरा सबसे सर्द रहा। यहां का न्यूनतम पारा दाे डिग्री बढ़कर 10.3 डिग्री दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...