पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:रंगदारी मामले का तीसरा आरोपी भी पुलिस के हत्थे चढ़ा

सुल्तानगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिलदौरी मोहल्ले में पिस्तौल के बल पर किराना दुकानदार से 25 हजार रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में तीसरा आरोपी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। सोमवार की सुबह पुलिस ने उक्त मोहल्ले के ही शातिर अजय साह को गिरफ्तार कर लिया। दुकानदार शंभु कुमार भारती ने चार बदमाशों को नामजद किया है। संतोष साह और मिथुन साह को घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

बता दें कि रविवार को दिन के एक बजे शंभु भारती की दुकान में आए बदमाशों ने पहले जबरन गल्ले से तीन हजार रुपए निकाल लिए। फिर कुछ देर बाद पिस्तौल लेकर पहुंचे और दुकानदार से 25 हजार रुपए की रंगदारी मांगी। नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी गई। सोमवार को सुल्तानगंज के एक व्हाटसएप ग्रुप पर बदमाशों के खुलेआम पिस्तौल लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में एक युवक लोगों के बीच हथियार लहराते दिख रहा है। हालांकि भास्कर वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें