पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नए संक्रमित मिले:इस साल रिकॉर्ड 61 मरीज मिले, टीएमबीयू के अफसर और कर्मचारी भी हुए पॉजिटिव

भागलपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संक्रमण के साथ वैक्सीनेशन भी बढ़ा
  • अब तक 164684 लोगों को दिया कोरोना कवच

कोरोना की बढ़ रही रफ्तार के बीच मंगलवार को जिले में 61 नए संक्रमितों की पहचान हुई। इस साल में पहली बार एक साथ रिकॉर्ड इतने मरीज मिले। इसमें शहर से 32 और गांवों में 29 पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले 19 अक्टूबर 2020 को एक साथ 64 मरीज मिले थे। आदमपुर में एक ही परिवार के 6 लोग पॉजिटिव हुए हैं। टीएमबीयू में एक अफसर-कर्मी, सदर अस्पताल के फैमिली प्लानिंग काउंसलर व टीकाकरण केंद्र का डाटा ऑपरेटर भी संक्रमित हुआ है।

नवगछिया में पोस्ट ऑफिस रोड के रहने वाले एक ही परिवार के 4 लोग समेत पांच संक्रमित मिले। गोराडीह में यूको बैंक का कर्मी पॉजिटिव मिला। मंगलवार दोपहर बैंक बंद कर दिया गया। शाहकुंड के पचकठिया गांव के 6 समेत शाहकुंड में 9 संक्रमित मिले। कोरोना से रविवार को हुई व्यापारी की मौत के बाद यहां संक्रमित मिलने लगे हैं। अब जिले में 9983 संक्रमित हो गए हैं। इनमें 9698 ठीक हो चुके हैं, जबकि 88 की मौत हुई है। लेकिन सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 200 हो गई है। हालांकि कोरोना से लड़ाई में 164684 लोगों को कोरोना कवच के रूप में वैक्सीन दी गई है।

बेटी-बेटा, दामाद संक्रमित

सीएस डॉ. उमेश शर्मा ने बताया, आदमपुर में 72 वर्षीय वृद्ध, उनके 43 और 40 वर्षीय बेटे, 46 वर्षीया बहू, 44 वर्षीया बेटी और 47 वर्षीय दामाद भी संक्रमित हुए। आदमपुर में ही एक युवक, एक अधेड़, एक किशोर भी पॉजिटिव निकला। खंजरपुर में 11 लोग संक्रमित हुए। इसके अलावा 63 व 73 साल के बुजुर्ग भी पॉजिटिव हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें