पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तारी:खुन्नस में बंटी काे दिलवाई थी धमकी पूर्व किराएदार समेत तीन गिरफ्तार

भागलपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा नेता बंटी यादव से हार्डकोर नक्सली पिंटू राणा के नाम पर फोन कर 2 करोड़ की लेवी मांगने का तिलकामांझी पुलिस ने पटाक्षेप कर दिया है। इस सिलसिले में तिलकामांझी थानेदार राज रतन और उनकी टीम ने शेखपुरा और नवादा जिले में छापेमारी कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ाए आरोपियों में बंटी का पूर्व किरायेदार मिठाई दुकानदार सह गिट्‌टी-बालू का सप्लायर दुर्गा यादव, उसका साथी इंद्रदेव यादव (दोनों ग्राम उकसी, थाना करंडे, जिला शेखपुरा) और रेखा देवी (ग्राम मीर बिगहा, थाना वारसलीगंज, नवादा) शामिल हैं। मामले का मास्टरमाइंड दुर्गा यादव है। उसकी नवाबबाग कॉलोनी के पास बंटी यादव के मकान में मिठाई की दुकान थी। बाद में वह गिट्‌टी-बालू का सप्लायर हो गया था और नवाबबाग कॉलोनी में बंटी यादव के बन रहे मकान में मैटेरियल सप्लाई करता था।

वह जबारीपुर में काली मंदिर के पास किराए के मकान में रहता है। एसएसपी निताशा गुड़िया खुद तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं। इस मामले में 2 अन्य आरोपियों की भी पुलिस को तलाश है, जिसने सिम, मोबाइल की व्यवस्था की थी और बंटी को नक्सली के नाम पर फोन कर धमकाया था। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस के मुताबिक, खुन्नस में दुर्गा यादव ने अपने दोस्त से धमकी दिलवाई थी। दुर्गा ने

पुलिस को बताया कि मिठाई दुकान का 19 हजार किराया बकाया था, भुगतान में देरी पर बंटी गाली-गलौज करता था। 2 गाड़ियों को बेच उसे किराया दिया था। गिट्‌टी-बालू की सप्लाई में देरी होने पर भी बंटी भला-बुरा कहता था। उसकी हरकतों से आजिज होकर उसने दोस्त इंद्रदेव और उसके साथियों से बंटी को फोन कर धमकी दिलवाई थी, ताकि वह कुछ दिनों तक शांत रहे। पुलिस दुर्गा के बयान की जांच कर रही है और इस संबंध में बंटी यादव से पूछताछ हो सकती है।

खबरें और भी हैं...