आज से भागलपुर-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस रद्द:जमालपुर, किऊल, भागलपुर और खगड़िया के बीच तीन पैसेंजर ट्रेनें हुईं रद्द, जमालपुर-रतनपुर रेलखंड पर 6 घंटे का पावर ब्लॉक

भागलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जमालपुर-रतनपुर रेलखंड पर दोहरीकरण के लिए चल रहे इंटरलॉकिंग व प्री-इंटरलॉकिंग वर्क को लेकर शनिवार को धरहरा-जमालपुर और बरियापुर के बीच अप-डाउन लाइन पर सुबह 10.20 से शाम 4.20 बजे तक 6 घंटे का पावर ब्लॉक रहा। जमालपुर-मुंगेर के बीच भी तीन घंटे का पावर ब्लॉक लिया गया। इससे 13419 भागलपुर-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस तय समय से एक घंटे देर से खुली।

जबकि जमालपुर-किउल-जमालपुर मेमू पैसेंजर स्पेशल, जमालपुर-भागलपुर-जमालपुर डेमू पैसेंजर स्पेशल और जमालपुर-खगड़िया-जमालपुर डेमू पैसेंजर स्पेशल रद्द कर दी गई। ये पैसेंजर ट्रेनें 28 जनवरी तक रद्द रहेंगी। रविवार से 27 जनवरी तक भागलपुर-मुजफ्फरपुर और मुजफ्फरपुर-भागलपुर एक्सप्रेस भी रद्द रहेगी।

साहिबगंज-जमालपुर-साहिबगंज मेमू पैसेंजर स्पेशल भागलपुर से ही लौट गई

दोहरीकरण के कार्य से अजमेर-भागलपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस बांका-जसीडीह-किऊल के रास्ते निकाली गई। मालदा टाउन-किउल-मालदा टाउन इंटरसिटी, साहिबगंज-जमालपुर-साहिबगंज मेमू पैसेंजर स्पेशल भागलपुर से ही लौट गई। 28 जनवरी तक उक्त दोनों ट्रेनें भागलपुर से ही लौटेगी। भागलपुर-आनंद विहार गरीब रथ जमालपुर से शाम 4.30 बजे खुली।

आज यहां 7 घंटे तक पावर ब्लॉक, 3 पैसेंजर रहेंगी रद्द

रविवार को जमालपुर, रतनपुर और बरियारपुर के बीच सुबह 10.25 से शाम 5.25 बजे तक 7 घंटे पावर ब्लॉक रहेगा। जमालपुर-मुंगेर रेलखंड पर 4 घंटे पावर ब्लॉक रहेगा। इससे जमालपुर-भागलपुर-जमालपुर, जमालपुर-किउल-जमालपुर और जमालपुर-खगड़िया-जमालपुर पैसेंजर रद्द रहेंगी। जमालपुर-तिलरथ पैसेंजर 1 घंटे लेट से खुलेगी।