पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के कारण प्रतिबंध:टीएमबीयू में आज और कल 50 प्रतिशत कर्मचारी आएंगे, 10 काे विश्वविद्यालय बंद

भागलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 10 अप्रैल काे शिक्षक की पिटाई के मामले में अनुशासन समिति की भी बैठक रखी गई थी

टीएमबीयू में काेराेना संक्रमण की रफ्तार तेज हाे गई है। एक दिन पहले एक अधिकारी और दाे कर्मियाें के संक्रमित पाए जाने के बाद बुधवार काे सीनेट हाॅल में एक अधिकारी और 18 कर्मियाें की जांच कराई गई जिनमें से दाे कर्मचारी पाॅजिटिव निकले। कर्मचारी संघ की मांग पर टीएमबीयू प्रशासन ने आठ और नाै अप्रैल काे कर्मचारियाें काे 50 फीसदी उपस्थिति के साथ विश्वविद्यालय आने काे कहा है जबकि 10 अप्रैल काे विश्वविद्यालय काे बंद कर दिया गया है।

इधर वीसी प्राे. नीलिमा गुप्ता की अध्यक्षता मेें आगे हाेने वाली सभी बैठकें फिलहाल स्थगित कर दी गई हैं। ये सभी निर्णय वीसी के मुंगेर विश्वविद्यालय से बुधवार काे लाैटने के बाद किए गए। गुरुवार काे सभी पीजी हेड और नाै अप्रैल काे पे फिक्सेशन कमेटी की बैठक हाेनी थी। 10 अप्रैल काे शिक्षक की पिटाई के मामले में अनुशासन समिति की भी बैठक रखी गई थी।

बढ़ सकती है चेन, कई छात्र मिले थे संक्रमित अधिकारी से

दूसरी तरफ टीएमबीयू में संक्रमण की चेन बड़ी हाेने की आशंका जताई जा रही है। विश्वविद्यालय के जाे अधिकारी सबसे पहले काेराेना पाॅजिटिव हुए थे, उनसे बीते शनिवार काे 20 से ज्यादा छात्र और छात्र नेता शिक्षक की पिटाई के मामले में मिले थे। इन्हाेंने वीसी सचिवालय में भी अपनी मांग का आवेदन दिया था। बुधवार काे संक्रमित पाए गए दाे कर्मचारियाें में से एक संबंधित अधिकारी के कार्यालय का ही सहायक है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें