पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:खलीफाबाग चौक पर ट्रांसफॉर्मर में लगी आग तो बत्ती हुई गुल, दिनभर दर्जनभर से ज्यादा इलाकों में चलती रही आंखमिचौली

भागलपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आग लगने से मची अफरातफरी, फायर ब्रिगेड की टीम के पहुंचने से पहले ही लोगों ने बालू डाल बुझाया, मिली राहत

गर्मी बढ़ने के साथ ही ओवरलोड से फ्यूज उड़ने और ट्रांसफॉर्मर में आग लगने की घटना सामने आने लगी है। मंगलवार शाम के 4 बजे खलीफाबाग चौक के पास ट्रांसफॉर्मर में आग लग गई। इससे बाजार में अफरातफरी मच गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची, लेकिन तब तक लोगों ने बालू डालकर आग बुझा दी थी। आग की सूचना से टीटीसी सब-स्टेशन के खलीफाबाग फीडर को बंद किया गया।

तत्काल कर्मचारी पहुंचे और फॉल्ट ठीक कर घंटेभर बाद बिजली सप्लाई की। इससे पहले दोपहर 1.30 बजे सेंट्रल जेल पीएसएस के वाटर सप्लाई फीडर में फॉल्ट से ब्रेकडाउन हो गया। दोपहर 3.05 बजे फॉल्ट ठीक हुआ। टीटीसी सब-स्टेशन के नया बाजार फीडर में भी शाम 4 बजे से घंटेभर के लिए कटौती हुई। बरारी में फॉल्ट से दोपहर 1 बजे से लेकर 2 बजे तक सप्लाई बंद रही। मायागंज क्षेत्र में दोपहर 1.30 बजे से ट्रिपिंग होती रही।

आज मोजाहिदपुर में दो घंटे रहेगी बत्ती गुल

मेंटेनेंस के लिए बुधवार को मोजाहिदपुर पावर हाउस की मेनलाइन बुधवार को दो घंटे बंद रहेगी। इससे हॉस्पिटल और रेलवे फीडर शटडाउन रहेगा। बिजली सुबह 9 बजे से 11 बजे तक गुल रहेगी। सहायक अभियंता स्वर्णिम कुमार ने बताया, बुधवार को मेंटेनेंस, पेड़ की छंटाई सहित अन्य काम होंगे। इससे मोजाहिदपुर पावर हाउस क्षेत्र में स्टेशन चौक, तातारपुर, बिजलीचक, रेलवे कॉलोनी समेत अन्य इलाकों में बिजली नहीं रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें