पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिजली में आई खराबी:बारिश के बाद बंद नहीं हुई ट्रिपिंग, पटल बाबू फीडर में ज्यादा दिक्क्त

भागलपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को बारिश के दाैरान बिजली में आई खराबी का असर बुधवार को भी रहा। पटल बाबू फीडर में कभी ब्रेकर तो कभी जंफर उड़ता रहा। सुबह 10 बजे 30 मिनट के लिए बिजली गुल हो गई। उसके बाद सुबह 11 बजे 20 मिनट के लिए गुल रही। फिर दोपहर 12 बजे बिजली गुल हाे गयी ताे 1 बजे आई। इससे मोजाहिदपुर, जरलाही, हुसैनपुर, मौलानाचक, गनीचक, हुसैनाबाद सहित कई इलाकों में 4 घंटे बिजली नहीं मिली।

वही नाथनगर क्षेत्र के यूनिवर्सिटी, चंपानगर, नाथनगर और तातारपुर फीडर में भी दाे से तीन बार आधा-आधा घंटे के लिए ब्रेकडाउन हुआ। संत नगर में हाईटेंशन तार के पेड़ की टहनी में सटने के कारण बिजली गुल हाे गयी। जेई सुधाकर कुमार ने बताया कि बारिश के कारण ट्रिपिंग हो रही है।

बरहपुरा उत्तर टोला में ट्रांसफार्मर खराब हो जाने के कारण बत्ती गुल है। ट्रांसफार्मर मंगलवार की शाम 6 बजे खराब हुआ, जो बुधवार की शाम 6 बजे तक भी नहीं बदला गया। पानी के लिए लाेगाें काे दिक्कत हाे रही है। उमस भरी गर्मी से भी लोग परेशान हाल हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें