पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:बीमारी से परेशान होकर आईटीआई के छात्र ने जहर खा कर ली आत्महत्या

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • काजवलीचक मोहल्ले की घटना, बाथ के पेसराहा का रहने वाला था छात्र
  • इलाज के दौरान मायागंज अस्पताल में हुई मौत

काजवलीचक मोहल्ले में बुधवार रात आईटीआई के छात्र सोनू कुमार (23) ने बीमारी से परेशान होकर जहर खा लिया। परिजनों ने सोनू को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सोनू मूल रूप से बाथ के पेसराहा गांव का रहने वाला था। वह तातारपुर के काजवलीचक मोहल्ले में बुआ तारा देवी के घर पर रहकर पढ़ाई करता था। पिता विजय दास के मुताबिक, सोनू अल्सर की बीमारी से ग्रसित था। भागलपुर और दिल्ली से उसका इलाज चल रहा था। इस कारण वह डिप्रेशन में रहता था। बीमारी से परेशान होकर उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार रात को 11 बजे जब बुआ सोनू को खाना खाने के लिए जगाने गई तो वह कमरे में बेहोश मिला। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। पिता का कहना है कि सोनू की आत्महत्या में किसी का दोष नहीं है। पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों को सौंप दिया गया।

बचपन से ही बुआ घर में रहता था सोनू
मृतक के पिता का कहना है कि बचपन से सोनू बुआ घर के घर में रहता था। उसकी पढ़ाई-लिखाई बुआ घर से ही हुई थी। कुछ माह पहले पता चला कि उसे अल्सर है। इसके बाद वह गुमसुम रहने लगा था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें