पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • Truck Collapses, Vikramshila Bridge 11 Hours Jammed, Dozens Of Groom's Vehicles Were Trapped, The Pavilion Arrived By Bike

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जाम की समस्या:ट्रक का टूटा गुल्ला, विक्रमशिला सेतु 11 घंटे जाम, दर्जनों दूल्हे की गाड़ियां फंसीं, बाइक से पहुंचे मंडप

भागलपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रविवार रात 8 बजे से सोमवार दिनभर रुक-रुककर जाम

विक्रमशिला सेतु पर रविवार रात 8 बजे से रुक-रुककर जाम लगने का सिलसिला शुरू हुआ तो सोमवार को दिनभर यह जारी रहा। 11 घंटे तक सेतु पर वाहन गुत्थमगुत्था होते रहे। रविवार को नवगछिया से आ रहे एक ट्रक का गुल्ला टूटने से सेतु पर वाहनों की कतार लग गई।

शादी को जा रहे दर्जनभर दूल्हों की गाड़ी भी जाम में फंस गई। मुहूर्त छूट जाने के डर से दूल्हों को गाड़ियों से निकालकर बाइक से मंडप तक पहुंचाना पड़ा। हालांकि ट्रैफिक पुलिस के हरकत में आने पर वाहनों का दबाव कम होने लगा, लेकिन रात 11 बजे पुलिस ने खराब ट्रक को हटाया तब ट्रैफिक खुला। लेकिन घंटेभर बाद रात 12 बजे सेतु पर दो डीजे वाहनों के आगे बढ़ने की होड़ में झड़प भी हो गई। इससे सेतु पर फिर जाम लग गया। लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप के बाद गाड़ियां रेंगती हुई निकलने लगी। फिर महज डेढ़ घंटे बाद रात 2 बजे सेतु फिर जाम हो गया।

सोमवार सुबह 11 बजे तक जाम में लोग फंसे रहे। शाम 7 बजे तक सेुत पर रुक-रुककर जाम लगता रहा। अमरपुर से बारात लेकर कुरसेला जा रहे दूल्हे के बड़े भाई पवन ने बताया, रात 10 बजे जाम में बारात फंस गई। जाम लंबा ही होता जा रहा था।

इसके खत्म होने की उम्मीद न देख दूल्हे को बाइक से भेजा गया। बारात भी पुल पर तीन घंटे फंसी रही। मिरजानहाट के विवेक कुमार झा ने बताया, रविवार रात पूर्णिया के कोढ़ा नया टोला में बारात ले जा रहे थे। इसी बीच सेतु पर जाम में फंस गए। लड़की के घर पहुंचते-पहुंचते काफी देर हो गई। रात 1 बजे बारात दरवाजे तक पहुंची।

जाम रोकने की बनी थी योजना, सब धरी रह गई
28 नवंबर को पूर्व एसएसपी आशीष भारती और नवगछिया एसपी निधि रानी ने सेतु पर लग्न के दौरान नई व्यवस्था बनाई थी। तय हुआ था कि लग्न में 8 के बदले 12 घंटे जवान सेतु पर तैनात रहेगे। यह व्यवस्था अब तक लागू नहीं हो सकी।

ओवरटेक से लगा जाम
^सेतु पर जाम का मुख्य कारण ओवरटेक रहा। सेतु पर तीन शिफ्ट में जवान रहते हैं। ओवरटेक करने वाले एक ट्रक से फाइन वसूला है।
- विशेष कुमार, प्रभारी, टीओपी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें