सफलता:धक्का मार गैंग के दो बदमाश धराए जगदीशपुर में बैंककर्मी से की थी लूट

भागलपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जगदीशपुर में बंधन बैंक कर्मी से 10 जनवरी को 71 हजार रुपए लूट मामले में पुलिस ने धक्का मार गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़ाए बदमाशों में जयंत कुमार उर्फ बाबू साहब और अजीत कुमार शामिल हैं। दोनों रजौन के सिंहनान गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस ने इनके पास से लूट की रकम 22 हजार रुपए बरामद किया है। साथ ही वारदात में प्रयुक्त बदमाशों की बाइक को भी जब्त किया है। प्रेसवार्ता में एसएसपी बाबू राम ने दोनों बदमाशों के गिरफ्तारी की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि बंधन बैंक कर्मी राजेश पोद्दार ने जिस गांव से पैसे का कलेक्शन किया था, उस गांव में एक बदमाश का ननिहाल है और वहीं से लूट की साजिश रची गई थी। मामले में एक अन्य बदमाश की तलाश की जा रही है।

वारदात के बाद डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर डॉ. गौरव के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया था। इन बदमाशों ने बंधन बैंक कर्मी को चलती बाइक से धक्का मार कर गिरा दिया था और पिस्तौल सटा कर कैश लूट लिया था। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ पुलिस जल्द चार्जशीट फाइल करेगी और मामले की स्पीडी ट्रायल के तहत सुनवाई होगी, ताकि जल्द से जल्द अपराधियों को सजा मिले।

3 लूट का तरीका मिलता-जुलता, लेकिन गैंग अलग-अलग
10 जनवरी को ही कजरैली में भी धक्का मार गैंग के बदमाशों ने दवा एजेंसी के स्टाफ शंकर शर्मा से 90 हजार लूट लिया था। जगदीशपुर और कजरैली में लूट की वारदात महज डेढ़ घंटे के भीतर हुई थी। दोनों वारदात में बदमाशों की संख्या, तरीका बिल्कुल एक जैसा था। 7 जनवरी को भी बरारी के सुरखीकल मोहल्ले में एक नन बैंकिंग कंपनी के स्टाफ संतोष कुमार से भी बदमाश ने इसी तर्ज पर 87 हजार लूट लिया था।

एसएसपी का कहना है कि तीनों वारदात का तरीका भले ही एक जैसा हो, लेकिन गैंग अलग-अलग हैं। सुरखीकल में हुई लूट में बदमाश की पहचान हो गई है। जबकि कजरैली वाले मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...