पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:सात ग्राम ब्राउन शुगर के साथ नवगछिया के 2 युवक गिरफ्तार

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जीरोमाइल पुलिस ने शनिवार को 7 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़ाए युवकों में नीरज कुमार (गोसाई गांव, गोपालपुर) और बादल कुमार ( जगतपुर, परबत्ता) शामिल हैं। दोनों जीरोमाइल चौक के पास किसी को डिलीवरी देने आए थे। पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को हिरासत में लिया और तलाशी लेने पर ब्राउन शुगर की पुड़िया बरामद हुई।

पुलिस ने युवक की बाइक और मोबाइल को भी जब्त कर लिया है। एएसपी पूरन झा जीरोमाइल थाना पहुंच दो युवकों से पूछताछ की। जांच में पता चला है कि नीरज भागलपुर का सबसे बड़ा ब्राउन शुगर का सप्लायर है और तेतरी से वह पूरे भागलपुर जिले में नशे के पाउडर का सौदा करता है। उसके पास से बरामद 7 ग्राम ब्राउन शुगर की कीमत 7-8 हजार रुपए बताई जा रही है।

पूछताछ में नीरज ने एएसपी को कई अहम जानकारी दी है, जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है। एसएसपी निताशा गुड़िया ने बताया कि गिरफ्तार नीरज का आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस नीरज के पास से बरामद मोबाइल का कॉल डिटेल निकाल रही है, ताकि ब्राउन शुगर के धंधे से जुड़े लोगों का पता चल सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें