पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मरीज परेशान:पीएम की सभा में नर्साें की लगी ड्यूटी लगने से टीकाकरण सेंटर व एसएनसीयू में वैक्सिनेशन प्रभावित

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व मेयर व जदयू नेता दीपक भुवानिया ने भी हवाई अड्डा पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत किया।

सदर अस्पताल में ओपीडी में जहां भीड़ लगी रहती थी, वहां शुक्रवार काे करीब साै मरीज ही इलाज कराने पहुंचे। इससे मरीजाें काे ज्यादा समय देकर डाॅक्टराें ने उनका इलाज किया। वहीं दूसरी ओर टीकाकरण व एसएनसीयू में नर्साें की कमियां मरीजाें काे खली। जहां टीका दिलाने आयी महिलाओं काे बच्चाें के साथ वापस लाैटना पड़ा।

वहीं शाम काे एसएनसीयू में एक नवजात काे इसलिए भर्ती नहीं किया जा सका कि वहां नर्स की तैनाती नहीं थी। चंपानगर के निशु यादव की पत्नी अल्का कुमारी ने सदर अस्पताल में शाम 5.20 में एक नवजात काे जन्म दिया। जब इमरजेंसी की नर्साें ने नवजात काे लेकर एसएनसीयू में भर्ती कराने भेजा ताे वहां की नर्साें ने भर्ती ही नहीं किया।

बताया गया कि जाे नर्सें थी, उन्हें पीएम की रैली ड्यूटी में लगाया गया था, इसलिए अभी भर्ती नहीं किया जा सकता है। एसएनसीयू के डाॅ. कुंदन शर्मा ने परिजनाें से कहा कि नवजात काे काेई गंभीर बीमारी नहीं है, इसलिए भर्ती करने की जरूरत नहीं है। फिलहाल वहां तीन नवजाताें का इलाज चल रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें