घोघा में ओवरलोड ट्रक हुआ खराब, एनएच 9 घंटे जाम:सड़क के दोनों ओर वाहनों की लगी कतार, यात्रियों को हुई परेशानी, जाम में स्कूली बच्चे भी फंसे

कहलगांव/घोघा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कहलगांव के कोआ पुल के पास जाम में फंसे स्कूली बच्चे। - Dainik Bhaskar
कहलगांव के कोआ पुल के पास जाम में फंसे स्कूली बच्चे।

घोघा के पक्कीसराय के पास गुरुवार सुबह करीब पांच बजे एक ओवरलोड ट्रक बीच सड़क पर खराब हो गया। इससे घोघा से लेकर कहलगांव तक मजाजाम लग गया। सुबह-सुबह एनएच जाम होने से इसमें स्कूली वाहन फंस गए। इससे कई स्कूलों के बच्चे विद्यालय नहीं पहुंच सके। वहीं कुछ बच्चे वाहनों से उतरकर पैदल ही स्कूल के लिए निकल पड़े। जाम इस कदर लगा था कि बाइक सवार भी नहीं निकल पा रहे थे।

करीब एक बजे पुलिस ने मशक्कत के बाद जाम हटाया। तब 9 घंटे बाद आवागमन शुरू हुआ। कहलगांव में पूर्व से लगाई जा रही नो इंट्री का पालन कड़ाई से नही करने पर एनएच पर रोज जाम लग रहा है। ट्रक चालकों ने बताया कि आमापुर घोघा के पास एनएचपर बड़े-बड़े गड्‌ढे हैं जिसमें एक के बाद एक दो ट्रक फंस गए। इस संबंध में एसडीओ मधुकांत ने बताया कि घोघा के नजदीक ट्रक खराब होने से जाम लगा था।

पुलिस ने दोपहर एक बजे जाम हटाया। स्कूली छात्र ओंकार आनंद, आदित्य कुमार, हरिओम कुमार, अनंन्या प्रिया, आलोक कुमार, आर्यन कुमार, अंश कुमार, अभिनव कुमार अनितेश कुमार इत्यादी छात्रों ने बताया की स्कूल का निर्धारित समय है 7:40 इसलिए हमलोग 6:30 में निजी संसाधनों ने स्कूल के लिए निकले लेकिन पक्कीराय गॉव के समीप हमलोग चार घंटे जाम में फंस गए स्कूल का निर्धारित समय हमलोगों का जाम में व्यतीत हो गया लिहाजा हमलोगों को वापस घर जाना पड़ा।

जाम के कारण हमलोगों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है,इसलिए संबंधित पदाधिकारियों को इस पर गंभीरता से पहल करनी चाहिए ताकी हमलोग पढाई कर सकेॆ ।

खबरें और भी हैं...