पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:शिवम के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर 21 को प्रदर्शन करेंगे ग्रामीण

अकबरनगर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खेरेहिया हाईस्कूल परिसर में हुई बैठक में लिया निर्णय

खेरेहिया के थोक खाद व्यवसायी अनुजदेव सिंह के पुत्र सुशांत कुमार शिवम से लूट और उसकी हत्या मामले में घटना के 15 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। इससे परिजनों सहित ग्रामीणों में काफी रोष है। गुरुवार को खेरेहिया विद्यालय परिसर में ग्रामीणों ने बैठक की। अध्यक्षता अंग क्रांति सेना के संयोजक शिशिर रंजन सिंह ने की।

बैठक में ग्रामीणों ने कहा कि घटना के 15 दिन बाद भी अपराधियों की गिरफ्तारी की बात तो दूर पुलिस उनका पता भी नहीं लगा सकी है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि छठ पूजा तक अगर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो 21 नवंबर की सुबह धरणा प्रदर्शन व आमरण अनशन किया जाएगा। बैठक में संतोष कुमार, सन्नी कुमार, कन्हैया कुमार, दीपक कुमार, गौरव कुमार, रवि सिंह, सुजीत सिंह आदि मौजूद थे।

बात दें कि 5 नवंबर को अपराधियों ने सुशांत कुमार शिवम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान अपराधियों ने उससे 25 लाख रुपए भी लूट लिए थे। शिवम भवनाथपुर स्थित केनरा बैंक में रुपए जमा करने जा रहा था। हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में गुरुवार को पुलिस ने भवनाथपुर के एक युवक को उसके घर से उठाया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस अब तक पांच छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर चुकी है, लेकिन अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें