पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यादें:जोन के अंतिम आईजी के रूप में याद किए जाएंगे विनोद कुमार

भागलपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विनोद कुमार को भागलपुर जोन के अंतिम आईजी के रूप में हमेशा याद किया जाएगा। भागलपुर जोन के आईजी के रूप में उनका कार्यकाल करीब 7 माह का रहा। जनवरी 2019 से अगस्त 2019 तक विनोद कुमार भागलपुर के आईजी रहे। छोटे से कार्यकाल में विनोद कुमार ने पूरे जोन के भागलपुर, बांका, नवगछिया, जमुई, मुंगेर, लखीसराय, खगड़िया, शेखपुरा, बेगूसराय जिले में शांतिपूर्ण तरीके से लोकसभा चुनाव करवाया था।

विनोद कुमार के निधन से उनके साथ काम करने वाले पुलिसवाले मर्माहत हैं। भागलपुर आईजी रहते हुए विनोद कुमार को लाहिड़ी टोला में एक होमियोपैथी चिकित्सक के यहां इलाज को जाना था। आईजी ने डॉक्टर को घर पर नहीं बुलाकर खुद तत्कालीन सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के पास उनके ऑफिस कोतवाली पहुंच गए।

सिटी डीएसपी को साथ लेकर आईजी डॉक्टर के पास जाने लगे। इस दौरान आईजी ने अपनी सरकारी स्कार्पियो को कोतवाली में ही छोड़ दिया और सिटी डीएसपी के साथ उनकी खटारा टाटा सूमो में बैठ कर डॉक्टर के पास चले दिये। सिटी डीएसपी की गाड़ी में बैठने के बाद आईजी ने महसूस किया तो गाड़ी कुछ ज्यादा ही खटारा है। दो दिन बाद सिटी डीएसपी को नई टाटा गोल्ड गाड़ी देने का आदेश आईजी ने दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें