भागलपुर में किशोरी की गंगा नदी में डूबने से मौत:परिजनों के साथ गई थी मकई का फसल काटने, नदी से पानी लाने गई तो फिसल गया पैर

भागलपुर2 महीने पहले

भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र के आमापुर गांव के निवासी संजय मंडल के 10 वर्षीय पुत्री निशा कुमारी की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई ।वही परिजनों में बताया कि मृतक बच्ची निशा कुमारी अपने स्वजनों के साथ आमापुर दियारा मकई का फसल काटने के लिए गई थी तभी पानी लाने के लिए गंगा नदी किनारे गई जहां पैर फिसल जाने से गहरे पानी मे डूब गई। जब निशा पानी लेकर वापस नही लौटी तो काफी खोजबीन किया कुछ अतापता नही चला जब परिजनों ने गंगा नदी में तलाश शुरू किया तो नदी में मृत अवस्था में मिली।

घटना की सूचना मिलते ही कहलगांव थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।वही कहलगांव थाना पुलिस नर बताया कि सजंय मंडल की 10 वर्षीय पुत्री निशा कुमारी दियारा मकई का फसल काटने के लिए गई थी जिससे नदी में डूब गई और परिजनों ने शव को मृत अवस्था मे शवको बाहर निकाला और सूचना मिलने पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हूं।

खबरें और भी हैं...