पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • When A Youth Arrested With Cough Syrup Was Summoned, He Drank Acid In The Bathroom Of The Police Station, Police Is Under Treatment In Custody.

शराब की तलब:कफ सीरप के साथ गिरफ्तार हुए युवक को तलब लगी तो थाने के बाथरूम में रखा एसिड पीया, पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है इलाज

भागलपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसिड पीने के बाद मायागंज अस्पताल में भर्ती आरोपी।
  • तिलकामांझी थाने का मामला 52 बोतल के साथ एक दिन पहले गिरफ्तार हुआ था आनंद

तिलकामांझी थाने के बाथरूम में शुक्रवार सुबह में एक युवक ने एसिड पी लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। युवक का नाम आनंद चौधरी है, जो एक दिन पहले सैंडिस कंपाउंड में कफ सीरप बेचते गिरफ्तार हुआ था। वह बड़ी खंजरपुर झोपड़पट्‌टी का रहने वाला है। आनन-फानन में पुलिस ने उसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी उल्टी कराई और उसे ऑक्सीन पर रखा गया है।

डॉक्टर ने युवक को खतरे से बाहर बताया है। पुलिस ने आरोपी युवक के परिजनों को सूचना देकर अस्पताल बुला लिया है। पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज चल रहा है। युवक ने बताया कि वह कफ सीरप पीने का आदि है। लेकिन गिरफ्तारी के बाद उसे कफ सीरप पीने को नहीं है। शुक्रवार सुबह में पुलिसकर्मियों उसे शौच के लिए तिलकामांझी थाने का बाथरूम ले गए।
तबियत होने लगी खराब तो युवक ने पुलिस को दी एसिड पीने की जानकारी
बाथरूम में एसिड की बोतल रखी थी। कफ सीरप के नशे की तलब के कारण उसने एसिड पी लिया। बाथरूम से बाहर आने के बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी तो उसने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को बताया कि बाथरूम में रखा एसिड पी लिया है। यह सुनकर पुलिसकर्मी के होश उड़ गए। तुरंत थानेदार महेश कुमार को सूचना दी गई।

थाने की जीप से युवक को इलाज के लिए पहले सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। एएसपी सिटी पूरन झा, तिलकामांझी थानेदार महेश कुमार, दारोगा सतीश सिंह मायागंज अस्पताल पहुंचे। इलाज के बाद युवक की हालत में सुधार हो रहा है। युवक का कहना है कि उसका दिमाग खराब हो गया था, इस कारण बाथरूम में रखा एसिड पी लिया।

पुलिस की तत्परता से बची युवक की जान
तिलकामांझी पुलिस की तत्परता से आनंद चौधरी की जान बची। एसिड पी लेने के बाद पुलिस बिना देरी किये युवक को पहले अस्पताल ले गए। एएसपी और थानेदार ने मायागंज अस्पताल पहुंच डॉक्टर से बात की और आरोपी युवक के इलाज में हर संभव मदद का अनुरोध किया। मेडिकल टीम युवक के इलाज में जुट गई तो उसकी हालत में सुधार हुआ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें