पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ह्यूमन पुलिसिंग:पत्नी छोड़ गई ताे बनाया सुसाइड का प्लान, सोशल मीडिया पाेस्ट देख पुलिस ने बचाया

भागलपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गार्ड ऋषिदेव साह की एएसपी व तीन थानेदारों ने की काउंसिलिंग
  • उसने सोशल मीडिया पर इससे संबंधित पाेस्ट डाल दिया

पत्नी के घर छोड़कर चले जाने के वियाेग में गार्ड की नौकरी करने वाले ऋषिदेव साह ने बुधवार रात सुसाइड करने का फैसला कर लिया। उसने सोशल मीडिया पर इससे संबंधित पाेस्ट डाल दिया। सोशल मीडिया पर वायरल ऋषिदेव के पोस्ट के बाद एएसपी पूरण झा ने तीन थानेदारों की मदद से ऋषिदेव की तिलकामांझी थाने में रातभर काउंसिलिंग की। उसे सुसाइड करने से राेका।

25 मार्च काे विवाद के बाद घर छाेड़कर चली गई पत्नी, पुलिस में भी की थी शिकायत

ऋषिदेव ने पुलिस को बताया कि 25 मार्च की रात पत्नी से हल्का विवाद हुआ था। इसके बाद वह घर छोड़कर कहीं चली गई। वह अभी तक नहीं लौटी है। इशाकचक थाना में इस बाबत तहरीर भी डाली थी लेकिन पुलिस ने मदद नहीं की। वह निराश हाे गया है। अब वह जीना नहीं चाहता है। इसलिए बुधवार रात उसने फांसी लगाने की साेची। इससे पहले उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल दिया था। रात 1 बजे पुलिस ने उसे फाेन किया और थाने ले गई।

पुलिस ने भरवाया बांड कि दोबारा ऐसा नहीं करेगा

एएसपी ने पूरण झा बताया कि उन्हें बुधवार रात 10 बजे ऋषिदेव से जुड़े एक पोस्ट का स्क्रीन शॉट मिला। इसके बाद सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर उसका नम्बर निकाला और उससे बात की। ऋषिदेव अपने पिता गुरुदेव के साथ थाना आया। वहां इशाकचक इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु, जोगसर प्रभारी अजय कुमार अजनबी और तिलकामांझी थानेदार राज रतन के साथ मिलकर उसकी काउंसिलिंग की। उसे जीवन का मूल्य बताया। दोबारा ऐसी गलती नहीं करने का बांड भरवाया। उसे भरोसा दिलाया कि उसकी पत्नी को ढूंढने में पुलिस मदद करेगी।

रात 10 बजे ऋषिदेव का पोस्ट

... आई एम सो सैड, कुछ भी गलती हुई हो तो आप सभी दोस्त मुझे माफ करना… अलविदा.. आज की रात मेरी आखिरी रात है, क्योंकि अब मुझे जिंदगी जीने का मन नहीं करता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें