भागलपुर में युवक की हत्या:पुरानी रंजिश में अपराधियों में मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर4 महीने पहले

भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के पटेलनगर गांव मे देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को तीन गोली मारकर हत्या कर दिया गया हैं। वहीं मृतक युवक की पहचान सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के विशौनी मुरारका कॉलेज के निवासी जंगली यादव के 20 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार के रूप में हुई है ।

वही मृतक के पिता जंगली यादव ने बताया कि उसका बेटा रात में घर से खाना खा कर घर से निकला था उसके बाद सुबह में लोगों के द्वारा जानकारी मिली कि उसका बेटा की किसी अज्ञात अपराधी के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दिया है। जब घटना स्थल पटेलनगर गांव जाकर देखा तो उसका बेटा जमीन पर मृत अवस्था मे गिरा हुआ था।

वही मृतक की मां देवावती देवी ने बताया कि एक साल पुर्व पडोसी से झगडा चल रहा था।जो उसी लोगों ने धमकी दिया था कि उसका बेटा का एक साल की के अंदर जान मार देंगे और इसी लोग घटना का अंजान दिया है।वहीं घटना कि सुचना सुल्तानगंज थाना पुलिस मोके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है ।

वही घटना के बाद फॉरेंसिक टीम पहुंच कर घटना कि छानबीन मे जुट गई हैं। वहीं स्थानीय लोगों की माने तो देर रात पटेलनगर गांव के घटना स्थल के समीप जुआ का खेल चल रहा था। जो दस लोगों के साथ आपसी विवाद होने पर युवक को गोली मार कर हत्या करते हुए मौके से फरार हो गया है।

खबरें और भी हैं...