पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:युवा हल्ला बोल की टीम ने शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के मुद्दे पर उठाए कई सवाल

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बोल बिहारी मुहिम के जरिये शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार जैसे मूलभूत सवालों को मजबूती से उठा रही युवा हल्ला बोल की केंद्रीय टीम सोमवार को भागलपुर पहुंची। घंटाघर स्थित एक होटल में प्रेसवार्ता का आयोजन किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय संयोजक अनुपम समेत सदस्य अजीत कुमार, गोविंद मिश्रा, अतुल झा, ऋषभ झा आदि मौजूद थे।

अजित यादव ने बोल बिहारी मुहिम के जरिए सुल्तानगंज में श्रावणी मेला कॉरिडोर, शिवा सर्किट और पर्यटन को बढ़ावा देने की मांग उठाई। शिक्षा, स्वास्थ्य, रोज़गार, पर्यावरण के बिंदुओं पर 11-सूत्री एजेंडा को विस्तार से बताया। इसी एजेंडे से बिहार चुनावों के दौरान बोल बिहारी मुहिम चलाया जा रहा है। बताया कि 5 साल में न तो केंद्रीय विश्वविद्यालय का कोई पता है और ना ही मेगा स्किल विश्वविद्यालय का।

राष्ट्रीय संयोजक अनुपम ने सवाल उठाते हुए कहा, कि प्रत्याशी अपने वादे को निभाएं। नेशनल कोऑर्डिनेटर गोविंद मिश्र ने मॉडल एग्जाम कोड के तहत सभी रिक्त पदों को भरने की मांग उठाई। मौके पर हाईकोर्ट के अधिवक्ता व परिषद के सदस्य अतुल झा ने शिक्षा, शिक्षक और शिक्षा गुणवत्ता और स्मार्ट सिटी का मुद्दा उठाया। सोमवार को यह मुहिम अकबरपुर, मांझो गांव, शाहकुंड प्रखंड और रेशम कारोबारियों के इलाकों में चलेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें