पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कुल्हड़िया के सलारपुर गांव में देसी शराब की भट्टी किया ध्वस्त, एक तस्कर गिरफ्तार

परबत्ताएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुप्त सूचना पर कार्रवाई, 15 लीटर शराब और बर्तन जब्त, छानबीन जारी

प्रखंड के कुल्हड़िया पंचायत के सलारपुर गांव में चल रही एक देसी शराब की भट्‌ठी को पुलिस ने ध्वस्त करते हुए एक तस्कर 15 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने बताया कि रविवार की शाम गुप्त सूचना मिली कि सलारपुर गांव में होली के मद्देनजर कुछ लोग अवैध तरीके से देसी शराब बनाने में सक्रिय हैं। पुलिस बल के साथ सलारपुर गांव के विनोद यादव के घर पर छापेमारी की गई तो देखा गया कि वहां देसी शराब बन रही थी। तत्काल उक्त भट्‌ठी को ध्वस्त करते हुए अर्धनिर्मित करीब 70 लीटर शराब को नष्ट किया गया। इसके साथ ही अवैध निर्माण में प्रयुक्त होने वाली सभी सामग्रियों एवं बर्तन आदि को जब्त करते हुए तस्कर बिनोद यादव को 15 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी को सक्षम न्यायालय मे प्रस्तुत करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

10 लीटर महुआ शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार
बेलदौर |
होली पर्व में शराब खपाने की मंशा पाले एक कारोबारी को स्थानीय पुलिस ने मंगलवार को 10 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान बेलदौर पंचायत के वार्ड नंबर 18 निवासी फुलेश्वर शर्मा के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए उक्त कारोबारी के घर से 10 लीटर महुआ शराब बरामद की। वहीं कारोबारी को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें