पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:खेत में पत्नी, बेटी के सामने किसान के सिर में गोली मारकर की हत्या

परबत्ता/पसराहा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शनिवार को घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़ और जांच-पड़ताल करती पुलिस।
  • तेलियाबथान गांव में मास्क लगाए अपराधियों ने शशि को बुलाकर मार डाला
  • मृतक के भाई ने दिया बयान- आंगनबाड़ी सहायिका पद पर बहाली को लेकर सरपंच पुत्र ने दी थी धमकी, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
Advertisement
Advertisement

प्रखंड के कोलवारा पंचायत अंतर्गत तेलियाबथान गांव के एक किसान की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को तेलियाबथान गांव के शशि मंडल अन्य दिनों की तरह सब्जी लाने के लिए कोलवारा अाैर तेलियाबथान गांव के बीच बहियार में अपने खेत में झींगा तोड़ रहा था। उनके इस कार्य में उनकी पत्नी कुंदन देवी अाैर उनकी एक बेटी भी मदद कर रही थी। तभी खेत के किनारे आकर दो लोगों ने शशि मंडल को पास बुलाया। वह जैसे ही उनके निकट पहुंचा उन अज्ञात व्यक्तियों ने अवैध देसी कट्टा से उनके सिर में गोली मार दी।
गोली चलने की आवाज सुनकर शशि मंडल की पत्नी गोली से घायल होकर जमीन पर गिर चुके अपने पति की ओर दौड़ी। उसी बीच दोनों अपराधी वैसा की तरफ भाग निकले। गोली से घायल अपने पति को छटपटाते देख कुंदन देवी ने शोर मचाना शुरु किया। उनका रुदन सुनकर बहियार में खेती के कार्य कर रहे लोग वहां पहुंचे और घायल शशि मंडल को लेकर गांव की ओर भागे। लेकिन गांव जाते जाते उनकी मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पसराहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक शशि मंडल सब्जी बेचकर अपनी आजीविका चलाता था। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।
सरपंच पुत्र ने दी थी अंजाम भुगतने की धमकी
मृतक के भाई मंजीत कुमार ने बताया कि सरपंच सुलिया देवी के पुत्र रविंद्र दास ने सेविका/ सहायिका पद के लिए अपने दोस्त की पत्नी के बहाली को लेकर धमकी दिया था। लेकिन मेरे भाई ने पत्नी के दावेदारी वापस नहीं ली। जिस वजह से मुझे पूरा यकीन है कि उनलोगों ऐसा अंजाम दिया ।

आंगनबाड़ी सेविका व सहायिका की बहाली को लेकर सरपंच पुत्र से चल रहा था तनाव
लोगों ने बताया कि आंगनबाड़ी सेविका/सहायिका की बहाली को लेकर कुछ लोगों से उनका मतभेद चल रहा था। गांव के कई लोग इस घटना को इस बहाली से जुड़े विवाद से जोड़कर देख रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का मत है कि आंगनबाड़ी की बहाली का विरोध इतना बड़ा विवाद नहीं है कि उस कारण से कोई किसी की हत्या कर दें। प्रत्यक्षदर्शी रही कुंदन देवी का कहना है कि वे इस हत्या में शामिल दोनों व्यक्तियों को नहीं पहचानती हैं। पसराहा थानाध्यक्ष मुरारी कुमार ने बताया कि हत्या की घटना को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement