पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोलीबारी:वर्चस्व की लड़ाई में दो अपराधी गुटों के बीच 12 राउंड चली गाेली, भगदड़ में 2 महिला जख्मी

पिपरिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपराधियों के आगे पुलिस बेबस: पिपरिया दियारा में लगातार गोलीबारी की घटना, पांच माह में छह बार गोलीबारी। - Dainik Bhaskar
अपराधियों के आगे पुलिस बेबस: पिपरिया दियारा में लगातार गोलीबारी की घटना, पांच माह में छह बार गोलीबारी।
  • पिपरिया के रामचंद्रपुर की घटना, पुलिस के पहुंचने के पहले अपराधी फरार
  • जंजीर सिंह एवं बौद्ध सिंह गिरोह के बीच लगातार हो रही गोलीबारी

पिपरिया थाना क्षेत्र का रामचंद्रपुर गांव सोमवार की दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंज उठा। गांव के दो अपराधी गुट जेल में बंद जंजीर सिंह गिरोह के विकास कुमार उर्फ विक्की सिंह एवं बौधू सिंह के बीच वर्चस्व को लेकर दोनों गुटों के बीच 10 से 12 राउंड गोली चली। दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना से गांव में भगदड़ मच गई। भगदड़ में दो महिला गिरकर चोटिल हो गई। हालांकि गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना के बाद में तनाव के साथ दशहत का माहौल बना हुआ है। पिपरिया क्षेत्र में पांच माह के अंदर गोलीबारी की यह छठी घटना है। जमीन पर कब्जा एवं वर्चस्व को लेकर लगातार हो रही गोलीबारी की घटना पर रोक लगाने में पुलिस विफल साबित हो रही है। सोमवार को हुई गोलीबारी की घटना के बाद जब तक पुलिस पहुंची अपराधी फरार हो गए। बताया गया अत्याधुनिक हथियारों से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। पिपरिया थानाध्यक्ष राज कुमार साहू ने भी गोलीबारी की घटना की पुष्टि की है। बताया जाता है कि पहले दोनों गिरोह के सदस्यों के बीच मारपीट की घटना हुई। उसके बाद एक गुट के द्वारा घर पर चढ़कर गोलीबारी की गई। जिसके बाद दूसरे गुट ने भी गोली चलाई। इन दोनों गिरोहों के बीच चार माह के अंदर चौथी बार गोलीबारी हुई है।

6 माह में पिपरिया क्षेत्र में गोलीबारी की घटना

06 नवंबर कोयलवा दियारा 13 दिसंबर कोयलवा दियारा 29 दिसंबर 568वां दियारा 22 फरवरी रामचंद्रपुर गांव

03 अक्टूबर पथुआ दियारा 14 अक्टूबर पथुआ दियारा

पहले दोनों पक्षों में मारपीट उसके बाद चली गोली
ग्रामीणों ने बताया कि विकास कुमार उर्फ विक्की पेशर बाल्मीकि सिंह, राजेश कुमार उर्फ फूलो सिंह और बौधू सिंह के गुटों के बीच वर्चस्व में गोलीबारी हुई। बताया कि पहले विकास उर्फ विक्की और राजेश कुमार ने बलियार टोला के बौआ सिंह के पुत्र गुलटेन कुमार और सुखो सिंह के पुत्र हरेराम सिंह के साथ मारपीट किया। इसके बाद अपराधी विक्की कुमार और राजेश कुमार ने मध्य विद्यालय कोलयवा के समीप अपराधी बौधू सिंह के घर के सामने अंधांधुध फायरिंग किया। इसके बाद अपराधी बौधू सिंह ने अपने बचाव मे फायरिंग कर दोनों अपराधी वहां से भाग गए।

एक माह पूर्व कन्हैया व जंजीर हुए थे गिरफ्तार
अपराधी बौधू सिंह के परिजनों ने पिपरिया थाना को जानकारी दी तब पुलिस पहुंच कर जांच की। बता दें कि जंजीर सिंह और बौधू सिंह के बीच डेढ़ माह के बीच चौथी बार गोलीबारी की घटना हुई है। पुलिस ने एक माह पूर्व कन्हैया सिंह और जंजीर सिंह को गिरफ्तार किया था। फिलहाल जेल में बंद है।

लगातार गोलीबारी से खौफ में स्थानीय ग्रामीण

पिपरिया दियारा क्षेत्र में अपराधी लगातार गोलीबारी कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। बावजूद पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पा रही है। इससे सैकड़ों एकड़ में फैले दियारा के क्षेत्र के हजारों ग्रामीणों में आक्रोश के साथ दहशत भी है। उनका कहना है कि पुलिस सब जानकारी भी कार्रवाई नहीं करती।

छानबीन की गई, आवेदन आने पर होगी कार्रवाई
गोलीबारी होने की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की गई है। घटना के संबंध में आवेदन आने पर कारवाई की जाएगी। राजकुमार साहू ,थानाध्यक्ष

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें