पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रवि विश्वकर्मा हत्याकांड:7 दिन बीते, हत्यारे फरार; पुलिस का तर्क- माेबाइल बंद हाेने से ट्रेस करने में दिक्कत

पिपरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नामजद आराेपी अब तक फरार, आईजी पहुंचे पिपरिया

पिपरिया निवासी जिला गाेरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा हत्याकांड के 7 दिन बाद भी पुलिस नामजद आराेपियाें तक नहीं पहुंच पा रही है। राहुल नामक जिस आरोपी को पुलिस ने जेल भेजा है वह प्रत्यक्ष रूप से वारदात में शामिल नहीं था उसकी कार का इस्तेमाल वारदात में हुआ था। मुख्य आरोपियों को पकड़ने में नाकाम पुलिस का तर्क है कि आरोपियों के मोबाइल बंद होने के कारण लोकेशन नहीं मिल पा रही है। जब मोबाइल नहीं थे पुलिस तब किस समझदारी से आरोपियों को पकड़ती होगी उस तरीके पर भी गौर किया जाना चाहिए। 
आईजी ने एसपी, एएसपी, एसडीओपी के साथ की बैठक
पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के पुलिस पर उठाए सवाल के बाद आला अधिकारी महकमे की साख बचाने मैदान में उतर असए हैं। गुरुवार काे आईजी आशुतोष राय ने पिपरिया में पुलिस अधिकारियों के साथ लंबी मीटिंग की। आईजी ने एसपी संतोष सिंह गौर, एएसपी अवधेश प्रताप सिंह, एसडीओपी पिपरिया शिवेंदु जोशी, टीआई अजय तिवारी से घटना के सारे पहलुओं पर चर्चा की।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें