पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:शहर में लगे सभी पांच वाॅटर एटीएम बंद, कंपनी हो सकती है ब्लैक लिस्ट

पिपरिया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वाॅटर एटीएम सप्लायर के खिलाफ उपभोक्ता फोरम जाएगी नपा

शहर के लोगों को नाममात्र के शुल्क पर शुद्ध ठंडा पानी उपलब्ध कराने के लिए नपा द्वारा लगवाए गए वाटर एटीएम टीन के डब्बे बनकर रह गए हैं। सभी पांचों वाटर एटीएम बंद पड़े हुए हैं। नपा सप्लायर कंपनी के खिलाफ उपभोक्ता फोरम में जाने की तैयारी कर रही है। इसी के साथ कंपनी को ब्लैक लिस्टेड भी किया जा सकता है। नपा प्रशासक एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी ने बताया कि नपा द्वारा शहर में विभिन्न स्थानों पर पांच वाॅटर एटीएम लगाए गए थे।

इनमें से कोई भी वाटर एटीएम आज की स्थिति में काम नहीं कर रहा है। संबंधित कंपनी ने किन शर्तों पर वाटर एटीएम दिए थे, इसकी जानकारी लेकर उपभोक्ता फोरम तक प्रकरण पहुंचाने के लिए सीएमओ नपा को निर्देशित किया गया है। सीएमओ विनोद कुमार प्रजापति ने बताया कि शहर में पांच वाटर एटीएम लगाए गए थे। जिसके एवज में लगभग 40 लाख रुपए का भुगतान नपा के द्वारा किया जा चुका है। सप्लायर कंपनी अभी नपा से और राशि की मांग कर रही है।

सीएमओ प्रजापति ने बताया कि वाटर एटीएम के बारे में जानकारी है कि लगाए जाने के बाद कुछ ही समय उन्होंने काम किया था। उसके बाद सभी वाटर एटीएम तकनीकी खामियों के चलते बंद हो गए। सप्लायर कंपनी ने नपा को आश्वस्त किया था कि उसके द्वारा वाटर एटीएम का रख-रखाव किया जाएगा।

नपा के द्वारा लगातार कई बार पत्र जारी किए जाने के बाद सप्लायर कंपनी की ओर से कोई भी तकनीकी सहायता नहीं दी जा रही है। कंपनी के द्वारा वाटर एटीएम को सुधरवाने के कोई उपाय नहीं किए जा रहे जिसके चलते सभी वाटर एटीएम बंद पड़े हुए हैं। नगरपालिका के विधिक सलाहकार से इस बारे में चर्चा की जा रही है और उपभोक्ता फोरम में संबंधित सप्लायर के खिलाफ प्रकरण भेजा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें