पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दोस्त का था इंतजार:हथवांस के सीताराम मंदिर के पीछे युवक काे चाकू मारा, माैत

होशंगाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शैलेंद्र कुशवाहा - Dainik Bhaskar
शैलेंद्र कुशवाहा
  • अपने मोहल्ले में युवक के आने पर नाराज थे आरोपी, किया था विवाद

हथवांस में एक युवक की माेहल्ले में अाने पर कुछ युवकों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने दो आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच में लिया है। दोनाें आरोपी फरार हैं। पुलिस के अनुसार शैलेंद्र पिता तुलसीराम कुशवाहा 22 वर्ष की हत्या सीने में चाकू घोंपकर कर दी गई।

पुलिस ने अजय उर्फ अज्जू पुर्विया और शुभम पुर्विया के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना मंगलवारा एसआई संजीव पवार ने बताया मृतक के परिचित लक्ष्मीनारायण द्वारा की गई शिकायत के अनुसार मृतक शैलेंद्र हथवांस स्थित सीताराम मंदिर के पीछे आम के बगीचे में अपने दोस्त अमन का इंतजार कर रहा था।

अजय उर्फ अज्जू पुर्विया और शुभम पुर्विया वहां से निकले। दोनों ने शैलेंद्र से पूछा यहां हमारे मोहल्ले में क्यों बैठे हो। इसी बात को लेकर आरोपियों से शैलेंद्र का विवाद हो गया। इसके बाद आरोपियों ने शैलेंद्र के सीने में चाकू मार दिया।

आरोपी अजय के बड़े भाई की भी हुई थी हत्या
शैलेंद्र की हत्या के आरोपी अजय पुर्विया के बड़े भाई अनुज की हत्या लगभग चार साल पहले रेलवे फाटक कला मंदिर के सामने हुई थी। आपराधिक गतिविधियों का विरोध करने पर मोहल्ले के स्थानीय बदमाशों ने चाकू मारकर उसकी हत्या की थी। इस घटना का हालांकि वर्तमान घटना से कोई लेना-देना नहीं है। बड़े भाई की हत्या के बाद अजय परिवार के साथ हथवांस आकर रहने लगा है।

खबरें और भी हैं...