पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:शिक्षक का वेतन न मिलने पर संकुल का लिपिक सस्पेंड, प्राचार्य को नोटिस

पिपरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायत मिलने पर कमिश्नर कार्यालय से हुई कार्रवाई

संकुल केंद्र गर्ल्स स्कूल पिपरिया के प्राचार्य नरेंद्र राज को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। संकुल के क्लर्क राधेश्याम तिवारी को सस्पेंड किया गया है। कमिश्नर कार्यालय के द्वारा संकुल के एक शिक्षक को समय पर वेतन ना दिए जाने के कारण यह कार्रवाई की गई है। संयुक्त संचालक शिक्षा एसके त्रिपाठी ने बताया कि कुछ दिन पहले संकुल से संबंध एक शिक्षक के द्वारा वेतन ना दिए जाने की कार्रवाई की शिकायत की गई थी।

जांच में पाया गया कि शिक्षक को अक्टूबर माह का वेतन अनावश्यक रूप से नहीं दिया गया। शेष दो माह का वेतन आवंटन ना होने के कारण नहीं मिला था। अक्टूबर माह का वेतन न दिए जाने के कारण कमिश्नर कार्यालय की ओर से संकुल प्राचार्य को निर्धारित समय सीमा का कारण बताओ सूचना पत्र जारी हुआ है। क्लर्क राधेश्याम तिवारी को सस्पेंड कर दिया गया है। मालूम हो कि संकुल से जुड़े एक शिक्षक ने सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल कर सनसनी मचा दी थी कि उसे पेमेंट नहीं दिया जा रहा है। वह बहुत बीमार चल रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें