पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सफाई व्यवस्था:सफाई अभियान के साथ नपा कर रही सैनिटाइजेशन

पिपरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • क्वारेंटाइन सेंटर को लेकर नपा विशेष सतर्क

नगर पालिका कोरोना संक्रमण काल में लगातार शहर में सफाई व्यवस्था को बनाए रखने के लिए प्रयत्नशील है। जैसे-जैसे शहर में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं नगर पालिका का काम बढ़ता जा रहा है। नगर पालिका में सैनिटाइजेशन के लिए तीन दल बनाए गए हैं। विनोद कुमार प्रजापति ने कहा कि सैनिटाइजेशन के लिए बनाए तीन दल शहर के चारों क्वारेंटाइन सेंटर को सैनिटाइज किए जाने के साथ ही कंटेनमेंट बनाए गए इलाकों को भी सैनिटाइज कर रहे हैं।

सीएमओ ने बताया जैसे-जैसे शहर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है, वैसे-वैसे सैनिटाइज किए जाने वाले इलाकों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के द्वारा नियमित रूप से नगर पालिका को जानकारी दी जाती है कि शहर के किस इलाके में कोरोना संक्रमित लोग पाए गए हैं। उसी हिसाब से नगर पालिका का दल उन इलाकों में सैनिटाइजेशन करने का काम करता है। क्वारेंटाइन सेंटर को भी लगातार सैनिटाइज इसलिए करना पड़ता है कि उसमें रखे गए लोगों में से अगर कोई कोरोना संक्रमित निकल आता है तो पूरा सेंटर की सुरक्षा के लिए खतरा होता है। इसी के साथ शहर में नगर पालिका द्वारा वार्ड वार विशेष सफाई अभियान कराया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें