पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:6 नंबर गली में झगड़ा, 7 नंबर में मिला लावारिस देसी कट्टा

पिपरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोहिया वार्ड टाॅवर मोहल्ला में दो पक्षों के बीच मारपीट हाेने पर पहुंची थी पुलिस

सोमवार रात शहर के लोहिया वार्ड टाॅवर मोहल्ला में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। जांच के लिए पहुंची पुलिस को झगड़े वाली गली से अगली गली में 1 देसी कट्टा लावारिस मिला है। पुलिस पता लगा रही है कि गली में वह कट्टा आया कहां से। थाना स्टेशन रोड पुलिस ने बताया कि टावर मोहल्ला क्षेत्र निवासी प्रमोद कहार और सोनू उर्फ साजिद के बीच सोमवार रात झगड़ा हुआ। एक पक्ष दूसरे पर शराब पीने के लिए पैसे मांगने और मारपीट का आरोप लगा रहा है, वहीं दूसरा पक्ष रंजिश के चलते गाली गलौज और मारपीट करने का आरोप लगा रहा है।

झगड़े की जानकारी मिलने पर थाना स्टेशन रोड से पुलिस बल टाॅवर मोहल्ला पहुंच गया था। दोनों पक्षों के बीच झगड़ा मोहल्ले की गली नंबर 6 में हुआ बताया जा रहा है। वहीं आसपास तलाश करने पर पुलिस को 7 नंबर गली में एक देशी कट्टा लावारिस हालत में मिला है। पुलिस ने कहा पता लगाया जा रहा है कि यह कट्टा वहां कैसे पहुंचा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें