पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:फरार आरोपी को नहीं पकड़ पाई पिपरिया पुलिस, बरेली पुलिस ले गई

पिपरिया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिपरिया में रह रहा आराेपी मंगलवारा पुलिस के लिए था फरार

श्याम सुंदर भार्गव नामक प्रापर्टी का काम करने वाला युवक एक करोड़ 35 लाख रुपए की राशि हड़पने के मामले में मंगलवारा पुलिस के अनुसार फरार था, जबकि वह पिपरिया में ही रह रहा था। भार्गव के खिलाफ बरेली थाने में भी धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज हुआ और बरेली पुलिस उसे पकड़ कर ले गई। पिपरिया पुलिस को पता चला तो नाक बचाने पिछले दिनों उसे एक दिन के रिमांड पर लेकर खानापूर्ति कर वापस बरेली जेल भेज दिया।

क्या है मामला
श्याम सुंदर भार्गव के खिलाफ थाना मंगलवारा में माह दिसंबर 2019 को धोखाधड़ी की धाराओं में एक मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद से मंगलवारा पुलिस के अनुसार वह फरार चल रहा है। श्यामसुंदर भार्गव वर्ष 2011 से प्रॉपर्टी संबंधी काम करता है। उसने पिपरिया के शोभापुर रोड क्षेत्र में एक बड़ी प्रॉपर्टी खरीद कर बेचने पर तगड़े मुनाफे का विश्वास भोपाल निवासी अभिजीत देशमुख को दिलाया था।

देशमुख से उसने एक करोड़ 33 लाख रुपए उधार लिए थे और 4 साल बाद चार करोड़ रुपए वापस दिए जाने की बात हुई थी। दोनों के बीच पैसे संबंधी हुए लेनदेन की कागजी लिखा पढ़ी भी हुई थी। देशमुख का कहना है कि भार्गव ने पैसे ले लिए, लेकिन वापस नहीं किए। परेशान होकर देशमुख ने पिपरिया के थाना मंगलवारा में भार्गव के खिलाफ शिकायत कर दी जिस पर पुलिस ने धारा 406 और 420 के तहत मामला दर्ज किया। उसके बाद से वह फरार दिखाया जा रहा था।

हमने पिपरिया से पकड़ा- टीआई बरेली
श्याम सुंदर भार्गव के खिलाफ थाना बरेली जिला रायसेन में भी आर्थिक धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज हुआ था। बरेली टीआई मनोज दुबे ने बताया इसी मामले में हमने भार्गव को पिपरिया से पकड़ा था। बरेली पुलिस ने श्याम सुंदर को जेल भेज दिया।

जानकारी मिलने पर थाना मंगलवारा टीआई उमेश तिवारी ने बताया कि गिरफ्तारी की जानकारी मिलने पर थाना मंगलवारा पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी कर दो दिन पहले उसे एक दिन के रिमांड पर लिया था और देशमुख वाले मामले में उससे पूछताछ की। टीआई तिवारी ने बताया कि भार्गव का कहना है कि उसने देशमुख को कुछ राशि वापस की थी। प्रॉपर्टी के धंधे में बहुत मंदी आ जाने के कारण वह पैसे नहीं दे पाया। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे वापस बरेली जेल भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें