पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अंतिम संस्कार:रविवार शाम पचमढ़ी की चंपक झील में डूबे दूसरे युवक का शव मंगलवार सुबह मिला

पिपरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चंपक झील में नाव डूबने से डूब गए थे 2 युवक, एक साथ निकली दो शवयात्रा

रविवार दोपहर पिकनिक मनाते समय पचमढ़ी की चंपक झील में डूबे दो युवकों में से विकास यादव का शव मंगलवार सुबह झील में मिल गया है। वहीं एक दिन पहले सोमवार शाम को सुमित श्रीवास का शव बरामद हुआ था। भोपाल से गोताखोरों की आई टीम ने ऑक्सीजन सिलेंडर की सहायता से झील की गहराई में जाकर लापता युवकों को तलाश किया। शहर के दो युवकों की हादसे में हुई मौत से पचमढ़ी में मातम छाया हुआ है। दोनों फुटबॉल के अच्छे खिलाड़ी थे। दोनों की शवयात्रा साथ निकाली गई और एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। टीआई पचमढ़ी प्रवीण कुमरे ने बताया एक-दो दिन में जांच की जाएगी।

दो दोस्तों को डूबते देख सभी उन्हें बचाने कूद पड़े

फ्रेंड्स डे पर खाली पड़ी झील परिसर में सभी 12 लड़कों ने रविवार दोपहर पिकनिक का आनंद लिया। इसी दौरान विकास यादव 22 वर्ष और सुमित श्रीवास 27 वर्ष झील की तरफ बढ़े और सभी से बोटिंग के लिए कहा। सभी बोट लेकर झील में उतर गए। उसी दौरान विकास और सुमित की बोट अनियंत्रित हुई और उसमें पानी भरने लगा। उन्हें डूबते देख अन्य दो बोट में सवार युवाओं ने उन्हें बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। इससे दूसरी वोटों का संतुलन भी बिगड़ गया। बोट पलटने से सभी डूबने लगे।
(जैसा कि पार्षद प्रशांत मोंटी सिहोते ने झील में उतरे युवकों से बातचीत के बाद बताया)

मैंने युवकों को पानी में मौत से लड़ते देखा

मैं बाजार में चीता मोबाइल की ड्यूटी पर था कि फोन पर झील में हुए हादसे की जानकारी मिली। मैं जल्दी ही पहुंचा और देखा की झील पर तैनात नीलेश उर्फ इमरती नामक युवक बोट खोलकर डूब रहे लड़कों को बचाने के लिए झील में उतर चुका था। मैंने युवकों को पानी में मौत से लड़ते देखा। हमने झील में बने कॉटेज से लाइफ जैकेट निकाली और डूब रहे लड़कों के जितना नजदीक जा सकते थे, पास जाकर उनकी तरफ लाइफ जैकेट फेंकी। अब तक स्थानीय गोताखोर भी आ चुके थे और डूब रहे लड़कों को बचा लिया गया।
(जैसा कि पचमढ़ी पुलिस थाने में पदस्थ आरक्षक अतुल शर्मा ने बताया)

नहर में डूबने के कारण अज्ञात युवक की माैत
शिवपुर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवक की नहर में डूबने से माैत हाे गई है। थाना प्रभारी रीना ठाकुर ने बताया कि युवक दाे दिन से गांव में घूम रहा था। शव के पास शराब की बाेतल मिली हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें