दर्दनाक:ट्यूशन पढ़ा रहे शिक्षक की मां-बेटे ने काटी नाक

पिपरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोलापर टोला में मां-बेटे ने शिक्षक पर हमला

घर में ट्यूशन पढ़ाने एक शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर मां-बेटे ने कुल्हारी से हमला कर दिया। इसमें शिक्षक की नाक कट गई। घटना के बाद शिक्षक को गंभीर हालत में पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। लेकिन वहां भी उन्हें भर्ती नहीं किया, इसके बाद जख्मी शिक्षक को पटना निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना पिपरिया थाना क्षेत्र के वलीपुर गोलापर टोला गांव की है। जहां शुक्रवार की रात यह घटना हुई। जानकारी के अनुसार राजेश यादव शुक्रवार की रात पड़ोसी के यहां बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने गऐ थे। ट्यूशन पढ़ाने के वक्त एक बच्चा ने दूसरे बच्चे के जन्मदिन की चर्चा की। इसी बीच तीसरे लड़के ने मां का जन्मदिन की बात कही। ट्यूशन पढ़ा रहे शिक्षक राजेश यादव ने उस बच्चे को डांटा और पीटा। इतने में ही सभी बच्चे उग्र हो गए और उक्त शिक्षक को दौड़ाकर पीटा। इसके अलावा अनिल मंडल की पत्नी, उनके बच्चे प्रहलाद कुमार ने कुल्हाड़ी से उस शिक्षक ने नाक पर वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इस घटना के पूर्व गोलू कुमार, शिवम कुमार, इंद्रजीत कुमार आदि छात्रों ने खदेड़कर शिक्षक को पकड़ा और उसके बाद अनिल मंडल की पत्नी और उनके पुत्र ने इस घटना को अंजाम दिया।

ट्यूशन फी मांगने शुरू हुआ विवाद

प्राइवेट शिक्षक राजेश यादव गांव में ही बच्चों काे ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। ट्यूशन में अनिल मंडल का पुत्र भी पढ़ने के लिए आता था। ट्यूशन का पैसा मांगने के कारण अनिल मंडल की पत्नी ने पैसा देने से इंकार कर दिया। पैसा नहीं देने के कारण शिक्षक और छात्र के परिजन के बीच विवाद चल रहा था।

महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप
अनिल मंडल की पत्नी सोना देवी ने शिक्षक राजेश यादव पर शुकवार की रात घर में घुसकर छेड़खानी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके पति बाहर में मजदूरी करते हैं। घर में पुरुष नहीं रहने के कारण उक्त शिक्षक बुरी नीयत से घर में घुस आया था।

घटना के संबंध में नहीं है जानकारी
शिक्षक को कुल्हाड़ी से नाक काटने की घटना की जानकारी नहीं है। घटना के संबंध में आवेदन नहीं आया है। वैसे ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी दी है। जख्मी शिक्षक का सबसे पहले इलाज कराया जा रहा है। इसके बाद आवेदन आने के बाद प्राथमिकी दर्ज होगी।
राजकुमार साहू,थानाध्यक्ष, पिपरिया

खबरें और भी हैं...