पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुआवजा:दलसिंघा पुल के पास चार पशुपालकों की 10 मवेशी को ट्रक में चढ़ाकर भागे चोर

पिपरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामपुर नौघारा टोला से 10 मवेशी की चोरी

सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर नौघारा टोला में गुरुवार की रात चोरों ने 10 भैंस व उसके बच्चे की चोरी कर ली। चोरों ने कुल चार पशुपालाकों के यहां से मवेशियों को चुराया है। बताया जाता है चोरी को अंजाम देने के बाद चोरी की मवेशियों को ट्रक में भरकर ले गए। बताते चलें कि रामपुर मवेशी चोरी की यह दूसरी घटना है। यह घटना रामपुर गांव स्थित एनएच 80 किनारे बथान पर हुई है। गत वर्ष इसी बथान के समीप से ही अज्ञात चोरों ने 10 भैंस की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। हालांकि सूर्यगढा पुलिस ने इस घटना में चोरों का उद्भेदन करने में सफलता पाई थी।

रामपुर नौघारा टोला के सुबोध कुमार की तीन भैंस और एक पारी तथा भैंस के एक बच्चे, तनिक सिंह की दो भैंस, फूलो सिंह पिता खेलो सिंह की दो भैंस दो बच्चा और बासुकी सिंह की एक भैंस को बथान पर से चुरा लिया। अज्ञात चोरों ने एनएच 80 के किनारे दलसिंघा पुल के समीप ट्रक पर सभी भैंस को लाद कर लखीसराय की ओर ले भागा है। इस घटना के बाद उनके समक्ष भुखमरी की नौबत आ गई है। पशुपालक और उनके परिजनों के बीच इस घटना के बाद मायूसी व्याप्त है। उक्त पशुपालकों ने बताया कि वे अपने बथान से 10 बजे रात में सोने के लिए घर चला गया था।

इसके बाद अज्ञात चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पशुपालकों ने बताया कि 29 दिसंबर 2019 को इसी बथान के समीप से अज्ञात चोरों ने नीरज कुमार पिता सुनील सिंह और संजय सिंह पिता वकील सिंह की 10 भैंसे को चुरा कर ले भागा था। उक्त पशुपालकों ने जिला प्रशासन से चोरी हुई भैंस को मुक्त कराए जाने और मुआवजा दिए जाने की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...