पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सत्यापन:30 लाइसेंसी शस्त्रों का हुआ सत्यापन 4 का लंबित, नहीं कराने पर कार्रवाई

पिपरिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सत्यापन नहीं कराने पर की जाएगी कार्रवाई

विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को पिपरिया थाना परिसर में पिपरिया सीओ सह दंडाधिकारी रामजी प्रसाद सिंह और थानाध्यक्ष प्रजेश दूबे की उपस्थिति में लाइसेंसी शस्त्रों का सत्यापन किया गया। कुछ लोगों के लिए अलग तिथि निर्धारित किया गया है।

सत्यापन नहीं कराने पर शो काउज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सीओ ने बताया कि वलीपुर, रामचंद्रपुर, पिपरिया, मोहनपुर हसनपुर, रामनगर, पथुआ आदि गांव के 30 लाइसेंसी शस्त्रों का सत्यापन किया गया। 4 शस्त्रों का सत्यापन नहीं हुआ है। थानाध्यक्ष प्रजेश दूबे ने बताया कि वलीपुर एवं लखीसराय कार्यानंद नगर निवासी व पूर्व जिला परिषद सदस्य बृजनंदन शर्मा उर्फ ढिल्लन सिंह के एनपी बोर लाइसेंसी राइफल रद्द करने की प्रक्रिया हो रही है।

प्रॉपर्टी डीलर अरुण सिंह की हत्या के अभियुक्त का लाइसेंस होगा रद्द

टाउन थाना ने बहुचर्चित प्रॉपर्टी डीलर अरुण सिंह की हत्या के नामजद अभियुक्त के फरार रहने के कारण उनके लाइसेंसी एनपी बोर राइफल का लाइसेंस रद्द करने के लिए डीएम को प्रस्ताव भेजा है। एक अन्य अभियुक्त वलीपुर निवासी वैद्यनाथ सिंह के पुत्र सच्चिदानंद शर्मा के नाम से लाइसेंसी राइफल को जब्त कर मुंगेर शस्त्रागार में जमा करा दिया गया है। लाइसेंसी भूनी सिंह की मौत के बाद उनके नाम से लाइसेंसी राइफल को पिपरिया थाना के मालखाना में जमा कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र के अपराधियों की सूची बन रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें